यूटूब पर चला ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ का जादू

हाल ही में प्रदर्शित हई फ़िल्म ‘ निरहुआ चलल ससुराल 2’ को जहा एक तरफ दर्शको का ढेर सारा प्यार मिल रहा है वही यूट्यूब पर मात्र 2 सप्ताह में इस फ़िल्म के ट्रेलर और गानो को 40 लाख 40 लाख की लोगो ने देखा यूटूब पर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है.बिहार में पिछले सप्ताह यह फ़िल्म रिलीज़ की गई है और बिहार की महिलाये इस फ़िल्म को देखने के लिए भारी मात्रा में पहुच रही है वही यूट्यूब पर दर्शक इस फ़िल्म के गानो का बड़े पैमाने पर लुप्त उठा रहे है.
बहुचर्चित म्यूजिक कंपनी वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के चैनल के माध्यम से दर्शक इस फ़िल्म के ट्रेलर और गानो को सुन और देख पा रहे है. इस फिल्म के गाने ,बिग मैजिक गंगा टीवी ,महुआ टीवी , दबंग टीवी ,अंजन टीवी ,भोजपुरी सिनेमा पर दिन भर धमाल मचा रही है !
निर्माता नासिर जमाल की इस फ़िल्म में .दिनेश लाल यादव,आम्रपाली,प्रकाश जैस,सुशिल सिंग,अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर,गोपाल राय, माया यादव,किरण यादव,अनूप अरोरा जैसे सुलझे और बेहतरीन कलाकारों की यह फ़िल्म दर्शको को बहुत पसंद आ रही है साथ में फ़िल्म के गाने भी जिसके गीत प्यारेलाल यादव ने लिखे है और फ़िल्म का लेखन किया है संतोष मिश्रा ने.फिल्म के डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह है और म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा है !
निर्माता नसीर जमाल की भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, बिहार-झारखण्ड के अधिकतर सिनेमा हॉल में हाउस फुल शो जा रहा है. सिनेमा हाल के बाहर, वो भी इतनी जानलेवा गर्मी में लम्बी-लम्बी लाइन देखी जा सकती है, खास बात यह देखा जा रहा है कि महिलाये एवं युवा पीढ़ी बड़ी तादाद में फिल्म को पसंद कर रहे है ! फिल्म की ओपनिंग में कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है यह फिल्म ! इस फिल्म के सामने जी फिल्में रिलीज़ की गई थी वो काफी सिनेमा हालो उतर चुकी है और वह पर ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ को लगाया गया है,