ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ को बिहार में मिला दर्शको का भरपूर प्यार

क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी, अभिनेता – निर्माता रोहित राज यादव व गुंजन पंत की फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ को बिहार में पहले दिन काफी अच्‍छा रेस्‍पांस मिला। मिली जानकारी के अनुसार, ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ के सभी शो बिहार में में हाउसफुल रहे। फिल्‍म को मिली सफलता पर फिल्‍म पंडितों का कहना है कि यह फिल्‍म आने वाले दिनों में और अच्‍छा कारोबार करेगी, क्‍योंकि फिल्‍म की बेहतरीन पटकथा और इसका देशी टच दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींच लायेगी। वहीं, सिनेमाघरों से निकल रहे दर्शकों का कहना है कि फिल्‍म काफी अच्‍छी है और उन्‍हें काफी पसंद आ रही है।

उधर, फिल्‍म के प्रमोशन के सिलसिले में पटना में मौजूद अभिनेता रोहित राज यादव और अभिनेत्री गुंजन पंत ने दानापुर और बिहटा स्थित सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच जमकर मस्‍ती की। इस दौरान उन्‍होंने दर्शकों का धन्यवाद दिया और फिल्‍म के बारे में माउथ पब्लिसिटी की अपील की। उन्‍हें देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमर पड़ी, जिसके बाद वे वहां से निकल गए। वहीं, बाद में पत्रकारों से बात करते हुए दोनों कलाकारों ने राज्‍य सरकार से अपील की कि बिहार में भोजपुरी फिल्‍मों को सब्सिडी मिले। इतनी बडी संख्‍या में भोजपुरी फिल्‍मों का निर्माण हो रहा है। इसलिए बिहार में फिल्‍म सिटी बने। अगर राज्‍य सरकार का सपोर्ट मिलता है, तो यकीनन भोजपुरी सिनेमा और समृद्ध होगा।

गुंजन ने कहा कि बिहार से मुझे बहुत प्‍यार है। इसलिए मैंने इतनी गर्मी के बावजूद प्रमोशन को बिहार आई। मुझे यहां के लोग पसंद हैं। जब भी मौका मिलता है, तब बिहार आती हूं और हर बार दर्शकों का प्‍यार मुझे मिलता है। उनसे बातें करने का मौका मिलता है। अपने ऑडियंस के बीच में जाकर उनसे बातचीत करना अच्‍छी बात है और मुझे यह पसंद भी है।

बता दें कि फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ आज रिलीज हो चुकी है। इसकी शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग– अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है। फिल्‍म के निर्माता बी एन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव हैं। फिल्‍म के गाने का निर्देशन रंजय बाबला ने किया है। कहानी रामचंद्र सिंह ने लिखी है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। राज प्रेमी,जनार्दन सिंह, सी पी भट्ट, राहुल, पंकज मेहता, साहब लालधारी भी मुख्‍य भूमिका में है। एक्‍शन दिलीप यादव, कोरियोग्राफी संजय कोर्वे, डीओपी बबलू खान-लालजी बेलदार का है।