Manisha Yadav हुए बेहद Happy Yash Kumar के साथ फिल्म को लेकर

भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की न्‍यू कमर मनीषा यादव इन दिनों चर्चे में हैं। वजह साफ है कि मशहूर निर्माता – निर्देशक राजकुमार आर पांडे की अपकमिंग फिल्‍म ‘पांचाली’ के बाद उन्‍हें एक और बड़ा प्रोजेक्‍ट मिला है। मनीषा जल्‍द ही सुपर स्‍टार यश कुमार के साथ फिल्‍म ‘प्‍यार हमारा अमर रहेगा’ में नजर आने वाली हैं, जिसे संजय श्रीवास्‍तव डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग कल यानी 12 जनवरी से शुरू हो रही है। इसको लेकर मनीषा यादव बेहद खुश हैं।

फिल्‍म ‘प्‍यार हमारा अमर रहेगा’ को लेकर मनीषा यादव ने बताया कि यह मेरे लिए महत्‍वपूर्ण फिल्म है। फिल्‍म में मेरा किरदार बेहद स्‍ट्रांग और चाइलेंजिंग है, जिसको लेकर मैं उत्‍साहित भी हूं और खुश भी हूं। यश कुमार के साथ मेरी यह पहली फिल्‍म है। उम्‍मीद है हमारी केमेस्‍ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी। उनके बारे में बस इतना कहूंगी कि वे मुझे काफी सपोर्टिव लगे। मनीषा ने बताया कि अभी हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म गुंडे 2 की शूटिंग भी खत्‍म है और उससे पहले प्रमोद प्रेमी के अपोजिट ‘पांचाली’ में नजर आ चुकी है। उसमें भी मनीषा का किरदार बेहद सशक्‍त था। खुद राजकुमार आर पांडे ने भी मनीषा के अभिनय को सराहा था।

मनीषा यादव सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म ‘प्रेम गीत’ में भी एक अतिथि गाने की शूटिंग कर चुके हैं और अब वे यश कुमार के साथ फिल्‍म ‘प्‍यार हमारा अमर रहेगा’ कर रही हैं। इसके अलावा एक और महत्‍वपूर्ण ‘बेटी कहे पुकार के’ में भी वे काम कर चुकी हैं। मनीषा इस साल भी कई बड़ी फिल्‍मों में नजर आने वाली हैं। मनीषा के लिए अभिनय साधना है। यही वजह है कि वे अपने किरदार को एक साधक के रूप में जीने में यकीन रखती हैं।