यश कुमार एंटरटेनमेंट की तीन फिल्मों लालू जी की लव स्टोरी, दंडनायक, मृत्युदंड का हुआ मुहूर्त

अभिनेता यश कुमार की होम प्रोडक्शन हाउस कंपनी यश कुमार एंटरटेनमेंट ने 2021 में बड़ा धमाल मचाने के लिए नवरात्रि के शुभ अवसर पर तीन भोजपुरी फिल्म लालू जी की लव स्टोरी, दंडनायक, मृत्युदंड का भव्य मुहूर्त धूमधाम से मुंबई के एस आर स्टूडियो में किया गया। इन तीन भोजपुरी फिल्मों में से फिल्म लालू जी की लव स्टोरी का निर्देशन फिल्म निर्देशक धीरू यादव करेंगे। इस फ़िल्म की कहानी यश कुमार व एस के चौहान ने लिखा है। इस फिल्म की मुख्य भूमिका में यश कुमार, निधि झा व मीरा सिंह नजर आएंगे। बाकी दो फिल्म दंडनायक, मृत्युदंड का निर्देशन फिल्म निर्देशक सुजीत वर्मा करेंगे। जिसके लेखक सुरेन्द्र मिश्रा हैं। उन तीनों फिल्मों के संगीतकार मुन्ना दूबे हैं। फिल्म दंडनायक के नायक यश कुमार होंगे, जबकि नायिका प्रीति शुक्ला होंगी। तीसरी फ़िल्म मृत्युदंड के हीरो यश कुमार हैं। जबकि उनके साथ चार नई हीरोईन नजर आने वाली हैं, जिनका चयन बाकी है। तीनों फिल्मों की शूटिंग अगले वर्ष मार्च, अप्रैल में की जाएगी।

गौरतलब है कि यश कुमार ने एक साल पहले अपने बैनर यश कुमार एंटरटेनमेंट की शुरुआत किया था। उन्होंने अपने देखरेख में अब तक जितनी भी भोजपुरी फिल्में बनाई है, सबने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराया बल्कि सैटेलाइट चैनल पर भी झंडे गाड़े और टॉप की टीआरपी हासिल की। इसी को देखते हुए उन्होंने अपना खुद का बैनर शुरू किया, जिसका नाम यश कुमार एंटरटेनमेंट है। महज आठ महीने में उन्होंने अपने बैनर से दो फिल्में कम्पलीट की है और अब एक साथ तीन फिल्मों का भव्य मुहूर्त किया है। उनकी देखरेख में बनी सभी फिल्मों से काफी अलग इन फिल्मों की मेकिंग होगी।
उल्लेखनीय है कि यश कुमार एंटरटेनमेंट की पहली फ़िल्म कसम पैदा करने वाले की 2 जहाँ रिलीज को तैयार है, वहीं दूसरी भोजपुरी फिल्म बेटी नंबर 1 की शूटिंग पूरी की गई है। और उसी बैनर तले अब तीन नई फिल्मों का निर्माण भव्य पैमाने पर किया जा रहा है।
यश कुमार से हुई बातचीत में यश कुमार ने बताया कि उनकी कंपनी यश कुमार एंटरटेनमेंट का मकसद है लीक से हटकर फिल्में बनाना और भोजपुरी दर्शकों को अलग अलग कथावस्तु व विषय पर धमाकेदार मनोरंजक फिल्में देना।