Home News Worldwide Records Bhojpuri ने किया 20 Million Subscriber Complete , मिली ढेरो...

Worldwide Records Bhojpuri ने किया 20 Million Subscriber Complete , मिली ढेरो बधाइयां

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में बुलंदी का परचम लहरा रही म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल के शुक्रवार को 20 मिलियन सब्स्क्राइबर पूरे हो गए हैं। जिसको लेकर कंपनी से जुड़ा हर कोई काफी ख़ुशी महसूस कर रहा है, साथ ही सभी सब्सक्राइबर में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है। यह भोजपुरी जगत के लिए ख़ुशी की बात है। क्योंकि अब तक यूट्यूब पर किसी भी भोजपुरी चैनल के इतने सब्स्क्राइबर नहीं है। इस नई उपलब्धि पर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ओनर रत्नाकर कुमार को चारों ओर से बधाईयां व शुभकामनाएं मिल रही हैं। और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार भी कंपनी की इस उपलब्धि से काफी खुश नजर आ रहे हैं। और उन्होंने अपने सभी चाहने वालों, श्रोताओं और कंपनी स्टॉफ का तहेदिल से धन्यवाद दिया है।

 

विदित हो कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के द्वारा अभी तक जितनी भी फिल्मों के ऑडियो-वीडियो राइट्स लिए गए हैं, वे सभी फिल्में हिट तो कोई सुपरहिट रही हैं।

गौरतलब है कि वर्ष 2018 में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा निर्माण की गई सुपरस्टार खेसारी लाल यादव स्टारर भोजपुरी फिल्म संघर्ष भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक बदलाव की लहर लेकर आई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। उस फिल्म ने रूठी हुई महिला दर्शकों को फिर से सिनेमाघरों में लाने का कार्य किया था। उसके बाद जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ स्टारर फिल्म लल्लू की लैला और पावर स्टार पवन सिंह स्टारर फिल्म पवन पुत्र के निर्माण के साथ ही साथ कंपनी के द्वारा बैक टू बैक कई नई फिल्मों का निर्माण किया गया है और फ़िल्मों का निर्माणकार्य निरंतर जारी है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल के 20 मिलियन सब्स्क्राइबर पूरे होने के इस उपलब्धि पर कंपनी के ओनर एवं फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने अपने सभी दर्शकों का आभार व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने अपनी पूरी टीम को इस उपलब्धि पर बधाई दी है।

Exit mobile version