Home News Vishal Gagan का New Song ” जोड़ा नईखे भऊजी के चईतवा में”...

Vishal Gagan का New Song ” जोड़ा नईखे भऊजी के चईतवा में” ने मचाया Worldwide Records पर भूचाल

भोजपुरी के विख्यात लोक गायक विशाल गगन अपने दमदार गानों और डांस की वजह से सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। सिंगर विशाल गगन का धमाकेदार चइता स्पेशल वीडियो सांग “जोड़ा नईखे भाऊजी के चईतवा मे” वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जहां इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग इस गाने को खूब देख रहे हैं। इसका वीडियो वाकई जबरदस्त है। गाने के बोल बेहद प्यारे लिखे गए हैं। 

 

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी के इस लोक गीत को विशाल गगन ने अपनी विशेष शैली व बिरहा तर्ज पर गाया है, जिसे बहुत ही पसंद किया जा रहा है। वहीं इस गाने के डायरेक्टर राजेश गुप्ता हैं। इस गाने को बलिराम विधाता ने लिखा है और म्यूजिक अंजनी सिंह और अभय पांडेय ने दिया है। इस गीत को माता पिता और भाई का आशीर्वाद मिला हुआ है। 

सिंगर विशाल गगन ने बताया कि “जोड़ा नईखे भाऊजी के चईतवा मे” वाकई एक जबरदस्त गाना है। मैंने इसे खूब डूब कर गाया है। वास्तव में यह एक बेजोड़ सांग है। मुझे खुशी है कि मेरे फैन्स और भोजपुरिया दर्शक मेरे इस सांग को खूब पसन्द कर रहे हैं। मैं वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ओनर रत्नाकर कुमार जी को दिल से धन्यवाद कहना चाहता हूं कि उन्होंने अपनी प्रतिष्ठित म्यूज़िक कंपनी से इसे रिलीज किया और इसका यूनिक ढंग से प्रोमोशन भी किया।

लोक गायक विशाल गगन के इस वीडियो सांग जोड़ा नईखे भाऊजी के चईतवा मे” में विशाल गगन का लुक और उनका ड्रेस देहाती स्टाइल में बहुत ही इम्प्रेसिव लग रहा है। विशाल गगन लुंगी, गंजी पहने एक शुद्ध गांव वाले लग रहे हैं, वहीं भउजी का रोल करने वाली अदाकारा भी जँच रही हैं। दोनों का डांस और वीडियो में केमिस्ट्री कमाल की है।

Exit mobile version