समर सिंह का ‘विनाशक’ का टीजर 25 जून को मचायेगी हंगामा

सामाजिक और पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर बनकर तैयार हो चुकी भोजपुरी फिल्‍म ‘विनाशक’ का टीजर 25 जून यानी कल मंगलवार को जारी होगा। इस फिल्‍म में सिंगर – एक्‍टर समर सिंह और भोजपुरिया हॉटकेक अंजना सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म का निर्माण श्‍वेता सिंह और समरजीत ने किया है, जबकि फिल्‍म के निर्देशक मिठाई लाल यादव हैं। इस फिल्‍म का ट्रेलर भी रेडी है, जो अगले महीने यानी 2 जुलाई को आदिशक्ति पर रिलीज किया जायेगा, क्‍योंकि फिल्‍म के ऑडियो और वीडियो राइट आदिशक्ति ने ही खरीदा है।

उक्‍त जानकारी आज खुद अभिनेता समर सिंह ने दी। उन्‍होंने बताया कि यह दो भाईयों के बीच के बिगड़ते रिश्‍तों की कहानी है, जो दर्शकों को सच्‍चाई से रूबरू करवायेगा। यह फिल्‍म समाज के कई बुराईयों पर भी करारा प्रहार करती नजर आयेगी, बावजूद इसके दर्शकों को इंटरटेंमेंट का भरपूर डोज मिलने वाला है। फिल्‍म में मेरी भूमिका इन बुराईयों को दूर करने वाले शख्‍स की है, जिसके लिए मैंने बेहद मेहनत की है। इसलिए मुझे फिल्‍म से बड़ी उम्‍मीदें हैं। उन्‍होंने फिल्‍म में अंजना सिंह के साथ काम करने को बेहतरीन अनुभव बताया और कहा कि सिनियर कलाकारों के साथ काम करने का फायदा है कि हमें बहुत कुछ सीखने को मिलता है। इस फिल्‍म में भी अंजना सिंह से मुझे बेहद सपोर्ट और सीखने को मिला।

आजमगढ से आने वाले समर सिंह ने भोजपुरी की दर्शकों से फिल्‍म सिनेमाघरों में जाकर देखने की अपील की और कहा कि फिल्‍म काफी साथ – सुथरी है। इसलिए फिल्‍म ‘विनाशक’ जब भी रिलीज हो, तो सिनेमाघरों में ही जाकर देखें। उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म में जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक आईटम नंबर भी है। फिल्‍म में समर सिंह और अंजना सिंह के साथ संजय पांडेय, अयाज खान, संतोष पहलवान, हीरा यादव, ऋचा दीक्षित, किरण यादव, दीया वर्मा, छाया सिंह और विवेक पाठक मुख्‍य भूमिका में हैं।

समर सिंह के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीतकार आजाद सिंह और साजन मिश्रा हैं, जबकि गीत आजाद सिंह और प्‍यारेलाल कवि का है। बताते चलें कि समर सिंह की एक और फिल्‍म ‘कसम तिरंगा के’ रवि किशन के साथ जल्‍द रिलीज होने वाली है।