Modi के आत्‍मनिर्भर India के लिए Khushboo Uttam ने गाया – विदेशी ब्रांड घर में लाने का नहीं

कोरोना संकट ने देश की अर्थव्‍यवस्‍था पर गहरा प्रभाव डाला है, जिसके बाद देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देसी चीजों को चलन में लाने के लिए लोकल में वोकल बढ़ावा देने की बात कही है। इसके लिए उन्‍होंने देशवासियों को आत्‍मनिर्भर इंडिया का मंत्री दिया, जिसको लेकर अब भोजपुरी की कर्णप्रिय सिंगर खुशबू उत्तम ने एक बेहतरीन गाना गाया है – ‘विदेशी ब्रांड घर में लाने का नहीं’

खुशबू उत्तम ने अपने इस गाने के जरिये पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर इंडिया के लिए एक बेहतरीन गाना गया है, जो अब वायरल हो चुका है। इस गाने को हर मिनट बहुत सारे व्‍यूज मिल रहे हैं। इसको लेकर खुशबू उत्तम ने कहा कि मेरे लिए लॉक डाउन के लिए यह गाना यादगार है। हमारे प्रधानमंत्री जी ने देश को मजबूत बनाने के लिए एक अच्‍छी पहल की है, जिसके साथ पूरा देश है। हम अपनी चीजों को तव्‍वजो देंगे, तभी हम समृद्ध और मजबूत बनेंगे। इसलिए मैंने खासकर महिलाओं को जागरूक करने के लिए ये गाना रिकॉर्ड किया है।

आपको बता दें कि यह गाना खुशबू उत्तम के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। लिरिक्‍स प्रवीण उत्तम, सिंगर खुशबू उत्तम और म्‍यूजिक टिंकू तूफान केशरी का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। रिकॉर्डिंग मनोज बिहारी का है। गाने में खुशबू उत्तम के साथ प्रवीण उत्तम नजर आये हैं। मेकअप आकाश और प्रदीप हैं। साउंड नीतीश और स्‍पेशल थैंक्‍स अजय भूषण हैं।