Upcoming film पुलिसगिरी का First look विजयदशमी के शुभ अवसर पर Out किया गया

भोजपुरिया सुल्तान राजू सिंह “माही” की अपकमिंग फ़िल्म ‘पुलिसगिरी’ का फर्स्ट लुक विजयादशमी के शुभ अवसर पर आज मुंबई में एक भव्य समारोह के दौरान आउट किया गया। इस फ़िल्म में राजू सिंह माही के अपोजिट खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका पंडित और आयुषी तिवारी नज़र आने वाली हैं। फ़िल्म का फर्स्ट लुक साउथ की फिल्मों का लुक देता है, जिसमें राजू सिंह माही कॉप के गेट अप में शानदार लग रहे हैं। वहीं, विलेन को इसमें सफेद शेड दिया गया है, जो गाँव के ठाकुर जैसे प्रतीत होते हैं। इसके अलावा फर्स्ट लुक में प्रियंका पंडित का भी अपीयरेंस है, जो पोस्टर को बैलेंस बनाता है। इस फ़िल्म का पोस्टर इशारा करता है कि फ़िल्म ‘पुलिसगिरी’ एक्शन फिल्म है। वैसे भी जहां पुलिस होगी वहां एक्शन होना लाजमी है।

बड़े बजट से बनी इस फ़िल्म की सबसे बड़ी खाशियत ये है कि पहली बार भोजपुरी फिल्मों में भारी संख्या में पुलिस वाले और एक रीयल थाने का इस्तेमाल हुआ है, जो एक बड़ी हिंदी फ़िल्म में किया गया था।फ़िल्म को इंडिया ई कॉमर्स “अनिल काबरा” व चड्डी बड़ी प्रोडक्शन ने प्रेजेंट किया है। प्रोड्यूसर भावना पांडेय, चार्ल्स लोगो बाबा व देवेंद्र सिंह है। फ़िल्म में संभावना सेठ व मिस जम्मू अनारा गुप्ता प्रोमोशनल सौंग में नज़र आने वाली है। फ़िल्म के डायरेक्टर धीरज ठाकुर हैं, जिनकाकहना है कि फ़िल्म की मेकिंग में किसी भी प्रकार की कोई कोताही नहीं की गई है। प्रोड्यूसर्स से मुझे पूरा सपोर्ट मिला है। इसलिए हमने फ़िल्म को एक बड़े ग्राफ के साथ प्लान किया था, वैसा मेकिंग भी किया गया है।

मालूम हो कि हिंदी में “पुलिसगिरी” में संजय दत्त ने किया था और अब ये भोजपुरी में राजू सिंह “माही” निभा रहे है। दर्शकों को ये फ़िल्म पसंद आएगी। फ़िल्म में कलाकार के रूप में राजू सिंह “माही” प्रियंका पंडित,आयूषी तिवारी,रमेश गोयल,राजकपूर शाही,सुधाकर मिश्रा, सोनू पांडे, सज़्ज़ाद खान,मुखिया जी,कमल जी,गोपाल राय ,जयतिलक,उल्लाश कुढ़वा जी।वही फ़िल्म के दो गानों में संभावना सेठ, अनारा गुप्ता, गरिमा मौर्या भी दिखेंगी। एक्शन सरवन कुमार का है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। वहीं, डांस मास्टर रिक्की गुप्ता, ज्ञान और प्रसून यादव हैं। फ़िल्म के राइटर विजय साहनी है।