गुंडा -यूपी के सभी सिनेमाहॉल्स में चल रहा हॉउसफुल शो ,लोगो ने कहा यूपी में कायम हुआ गुंडा राज

लॉ एंड ऑर्डर का दावा करने वाले योगी आदित्‍यनाथ के राज में आज ‘गुंडा’ राज कायम हो गया। चौंकिये नहीं। ये खबर सोलह आने सच है। बस ट्विस्‍ट इतना है कि‍ भोजपुरी के सबसे अनुभवी निर्देशक इकबाल बक्‍श की भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ को देखने के लिए आज यूपी के सभी सिनेमाघरों के बाहर लंबी – लंबी कतारें नजर आई। इसके बाद फिल्‍म के जानकारों ने कहा कि यूपी में तो ‘गुंडा’ राज कायम हो गया। यानी यूपी में बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता विनोद यादव और अंजना सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ का जलवा चल गया।

सिकंदर खान प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘गुंडा’ के पहले दिन की रिपोर्ट मेकर्स के लिए बेहद उत्‍साहजनक रहा, जब फिल्‍म को यूपी के दर्शकों ने हाथों – हाथ लिया। इसके बाद निर्माता – अभिनेता सिकंदर खान ने खुशी जाहिर करते हुए यूपी की जनता का आभार प्रकट किया और कहा कि फिल्‍म बेहतरीन बनी थी। ये विश्‍वास हमें पहले से था, लेकिन दर्शकों का रिस्‍पांस जिस तरह से फिल्‍म को मिल रहा है। उससे साफ मालूम पड़ता है कि हमारी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर आने वाले दिनों में कई रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त करने वाली है।

उन्‍होंने कहा कि अभी तो हमने फिल्‍म को सिर्फ यूपी में रिलीज किया है, जहां फिल्‍म के प्रति दर्शकों का उत्‍साह देखकर फिल्‍म की पूरी कास्‍ट अभिभूत है। जल्‍द ही हम फिल्‍म ‘गुंडा’ को बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात में भी रिलीज करेंगे। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। हमने अपने सोर्सेज से जाना कि दर्शकों को फिल्‍म का हर एक किरदार पसंद आ रहा है। दर्शक फिल्‍म के गाने को गुनगुनाते हुए हॉल से बाहर आ रहे हैं। फिल्‍म में कोई अश्‍लीलता नहीं है। इसकी पुष्टि दर्शकों ने आज कर दी है।

बता दें कि सिकंदर खान निर्मित और इकबाल बक्‍श निर्देशित फिल्‍म ‘गुंडा’ के प्रिजेंटर जितेंद्र गुलाटी शांति इंटरप्राइजेज है। फिल्‍म में सिकंदर खान, विनोद यादव, अंजना सिंह, गुंजन पंत, एहसान खान, सुशील सिंह, अयाज खान, अमजद कुरैशी, सुभाष यादव, नमिता पांडेय जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में हैं। इस फिल्‍म के खूबसूरत गाने का लिरिक्‍स तैयार किया है आजाद सिंह, प्‍यारे लाल यादव और सेहकर मधुर ने। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कहानी सुरेंद्र मिश्रा की है। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता हैं।