‘तोहर दे ह की डनलप की गदा’ का फर्स्‍ट लुक ने मचाया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के वर्सटाइल डायरेक्‍टर देव पांडेय के एक और अलबम ‘तोहर दे ह की डनलप की गदा’ का फर्स्‍ट लुक आज आउट हो गया है। सरस्‍वती सिने इंटरटेंमेंट द्वारा निर्मित इस अलबम में दीपक सिंह‍ व अल्‍का झा ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। इस अलबम में भी दीपक सिंह और शुभी शर्मा की क्‍यूट जोड़ी नजर आने वाली है। फर्स्‍ट लुक बेहद आकर्षक है, जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस अलबम को देव पांडेय ने अट्रैक्टिव बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है, यह फर्स्‍ट लुक देखकर पता चलता है। यह अलबम जल्‍द ही रिलीज होगी। ऐसा कहना है देव पांडेय का।

देव पांडेय किसी परिचय के मोहताज नहीं है। वे इंडस्‍ट्री के मंजे हुए डायरेक्‍टर हैं। यही वजह है कि प्रोड्यूसर – डायरेक्‍टर राजकुमार आर पांडेय ने उन्‍होंने अपनी बेहतरीन फिल्‍म ‘पांचाली’ के लिए चुना। देव पांडेय भोजपुरी की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘पांचाली’ को डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इसके अलावा भी भोजपुरी स्‍क्रीन की कई फिल्‍मों को देव पांडेय डायरेक्‍टर कर चुके हैं। इसके साथ – साथ वे फिल्‍मों से समय निकाल कर अलबम भी बनाते हैं, जिसका दर्शकों में अलग क्रेज है। यही वजह है कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में उनकी अलग पहचान है।

‘तोहर दे ह की डनलप की गदा’ देव पांडेय का दूसरा अलबम है। उन्‍हें उम्‍मीद है कि उनका यह अलबम उनके पहले अलबम की तरह ही भोजपुरी के दर्शकों और श्रोताओं को खूब पसंद आने वाली है। इसमें वे शुभी शर्मा और दीपक सिंह की जोड़ी को लेकर आये हैं, जिनसे उन्‍हें खूब उम्‍मीदें भी हैं। इस अलबम के संगीतकार छोटे बाबा और गीतकार विनय निर्मल हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। छायांकन आर आर प्रिंस ने किया है। कोरियोग्राफी संजय कोर्वे का है। वहीं, कला नजीर शेख और संकलन गुर्जंट सिंह ने किया है।