बच्चो की आत्महत्या के कारण और समाधान को दर्शाती फिल्म ‘थिंक अगेन ‘

आये दिन हम टीवी चैनेलो ,अखबारों में बच्चो द्वारा किये गए आत्महत्याओं के बारे में पढ़ते और सुनते है .कोई बच्चा गरीबी से तंग आकर आत्महत्या कर लेता है तो कोई परीक्षा में फ़ैल होने पर ,पर क्या उनके द्वारा उठाये गानेवाले यह कदम सही है ,हम सब का यही जवाब ना ही होगा.पर इन सभी आत्महत्याओं को होने से कैसे हम बचा सकते है यह बहुत जल्द एक फिल्म के माध्यम से निर्माता -निर्देशक विक्रांत मोरे दर्शाने जा रहे है .

पिछले दिनों मुंबई के अँधेरी स्तिथ केफेस्टा रेस्टोरेंट में फिल्म ‘थिंक अगेन ‘ का प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया जहा इस फिल्म से जुड़े सभी स्टार कास्ट सहित सिंगर इरफ़ान खान भी मौजूद थे जिन्होंने इस फिल्म में बेहतरीन गाना गाया है.’थिंक अगेन ‘ यह फिल्म बच्चो द्वारा किये जाने वाले आत्महत्याओं के कारण और उसके समाधान को फिल्म के माध्यम से दर्शको तक पहुचाया जाएगा.इस फिल्म में लगभग सभी कलाकार नए है पर सभी कलाकारों का चयन उन्हें बेहतरीन अभिनय को देख कर चुना गया है जो अपने काम में बहुत ही अच्छे और गंभीर है.प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदारों के बारे में मीडिया से बातचीत की.

विंग्स टू बॉलीवुड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म में कलाकारों में आशीष स्वामी और दिव्या लता मुख्य भूमिका में नजर आएँगे वही बाकि कलाकारों में संजना ,जहान सैयद,हासिम अहमद ,मुस्ताक खान,गणेश यादव और गुलशन पाण्डेय शामिल है.फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द मुंबई और महाराष्ट्र के अन्य लोकेशनों पर शूट की जाएगी. निर्माता/निर्देशक-विक्रांत मोरे ,लेखक -अमित गुप्ता,एसोसिएट डायरेक्टर-धनञ्जय सिंह,संगीत-आर .के,रॉक (रंजीत),गीतकार-अलीम ताहिर,कैमरामैन-राजेश मिश्रा,पी,आर .ओ -संजय भूषण पटियाला. मुख्य कलाकार- आशीष स्वामी , दिव्या लता ,संजना ,जहान सैयद,हासिम अहमद ,मुस्ताक खान,गणेश यादव और गुलशन पाण्डेय इत्यादि .