Home News Teja Ka Tevar – New Film ‘ तेजा का तेवर ‘ की...

Teja Ka Tevar – New Film ‘ तेजा का तेवर ‘ की Shooting Gorakhpur के Beautiful Location पर हुयी Start

मुजीब फिल्म्स प्रोडक्शन प्रस्तुत रुही फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फ़िल्म ‘तेजा का तेवर’ की शूटिंग आज से शुरू हो गयी है। फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हो रही है, जिसके प्रोड्यूसर मुजीब खान और डायरेक्टर शशिकांत पांडेय हैं। फ़िल्म मारधाड़ एवम एक्शन से भरपूर होने वाली है, जिसकी तरफ फ़िल्म का टाइटल इशारा करता है। फ़िल्म का नाम साउथ इंडियन फ़िल्म की तरह है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फ़िल्म कितनी रोमांचक होने वाली है।

इस बारे में फ़िल्म के प्रोड्यूसर मुजीब खान ने बताया कि तेजा एक तेवर एक्शन बेस्ड भोजपुरी फ़िल्म है। साथ ही इसकी कहानी एक सामाजिक संदेश भी देने वाली होगी। फ़िल्म को लेकर हमने काफी मेहनत की और हम आज से इसे बड़े पैमाने पर शूट कर रहे हैं। यह फ़िल्म जब सिनेमाघरों में लगेगी, तब दर्शक इसका खूब आनंद लेंगे। ये हमें पूरा भरोसा है। हमारी फ़िल्म में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, जिनकी अदाकारी दर्शकों को खूब पसंद भी आने वाली हैं और थियेटर में सीटियां भी जम कर बजने वाली हैं।

उन्होंने बताया कि तेजा का तेवर फ़िल्म को – प्रोड्यूसर राजू जी हैं। फ़िल्म में मनमोहन मिश्रा, बबलू चक्रवर्ती, निशा सिंह, श्रेया मिश्रा, सुशील सिंह, श्वेता वर्मा, हीरा यादव, आर के गोस्वामी, राजू खान, मुन्ना तिवारी मुख्य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डांस मास्टर प्रांशु यादव हैं। एक्शन हीरा लाल यादव का है। म्यूजिक डाइरेक्टर ओम झा और मधुकर आनंद का है। लिरिक्स अविनाश पांडेय का है। डीओपी डी के शर्मा हैं।

Exit mobile version