तनु श्री और यश कुमार की खूबसूरत जोड़ी ‘विजयी भव’ में

भोजीवुड में एक्‍शन स्‍टार के नाम से चर्चित अभिनेता यश कुमार भोजपुरी की तीन – तीन सेंशेनल अभिनेत्रियों के चक्‍कर में पड़ चुके हैं। खबर है कि वे इन तीनों अदाकारों के साथ इन दिनों खूब फ्लर्ट भी कर रहे हैं। इस बात की चर्चा जोर शोर से इंडस्‍ट्री में भी है। लेकिन मामला पूरा फिल्‍म है, क्‍योंकि यश कुमार निर्देशक रंजीत पटेल की फिल्‍म ‘विजयी भव’ में भोजपुरी की तीन खूबसूरत और सेंशेनल अदाकाराओं के साथ नजर आने वाले हैं। ये तीन अभिनेत्री निधि झा, तनुश्री, और चांदनी सिंह हैं। तीनों की भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में एक अलग पहचान है और उन्‍हें चाहने वालों की संख्‍या भी कम नहीं है।

फिल्‍म के डायरेक्‍टर रंजीत पटेल ने बताया कि ‘विजयी भव’ काफी इंटरटेनिंग फिल्‍म है, जिसकी शूटिंग अभी हम उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद में कर रहे हैं। फिल्‍म की पटकथा और कथानाक काफी मजबूत है, जो दर्शकों को पसंद आयेगी। फिल्‍म की शूटिंग 19 अक्‍टूबर तक चलेगी। जहां तक बात रही है अभिनेत्रियों के ट्रायएंगल के बीच यश कुमार के एपीयरेंस की, तो ये कहानी की डिमांड है। अभी सब लोग पूरी मेहनत के साथ शूट में लगे हैं। निधि झा, तनुश्री और चांदनी सिंह के साथ यश की केमेस्‍ट्री सेट खूब भा रही है। इसलिए हमें विश्‍वास है कि जब यह फिल्‍म स्‍क्रीन पर लगेगी, तो लोग इसके दीवाने हो जायेंगे।

बता दें कि फिल्‍म में यश कुमार, ऋतु सिंह, तनुश्री और चांदनी सिंह के अलावा संजय पांडेय भी नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म के एक्‍शन डायरेक्‍टर प्रदीप खड़का और डीओपी डी के शर्मा हैं। इस फिल्‍म के दिसंबर तक रिलीज होने की संभावना है।