स्वेता यादव की फिल्‍म ‘राखी और सिंदूर’ का मुहूर्त

के एन टी फिल्‍म्‍स प्रजेंट भोजपुरी फिल्‍म ‘राखी और सिंदूर’ का भव्‍य मुहूर्त मुंबई के गोरेगांव स्थित साउंड प्‍लस स्‍टूडियो में हुआ। इस दौरान फिल्‍म के सभी कलाकारों के अलावा सिनेमा इंडस्‍ट्री के कई नामी चेहरे शामिल हुए। सबों ने फिल्‍म को शुभकामनाएं दी और अभिनेत्री स्वेता यादव ने कहा कि फिल्‍म का कंसेप्‍ट काफी अच्‍छा है। ‘राखी और सिंदूर’ एक बेहतर सब्‍जेक्‍ट है, जिसको लेकर निर्माता निलेश सिंह भोजपुरिया दर्शकों के सामने आ रहे हैं। इस मौके पर फिल्‍म के प्रोड्यूसर निलेश‍ सिंह ने कहा कि जल्‍द की फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी जायेगी, ताकि इसे जल्द रिलीज़ किया जा सके।
वहीं, फिल्‍म के निर्देशक रतन राहा ने बताया कि फिल्‍म की कहानी काफी अच्‍छी और मजबूत है। यह कंसेप्‍ट और पटकथा भोजपुरी में पहली बाद देखने को मिलेगा। फिल्‍म का नाम ‘राखी और सिंदूर’ है, जो सामाजिक बैकग्राउंड की ओर इशारा करता है। इसमें भोजपुरी समाज की एक खूबसूरत सी कहानी हम लेकर आ रहे हैं, जिसके गाने भी काफी अच्‍छे होंगे और फिल्‍म के सभी कलाकार भी काफी मेहनती हैं। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में गाने भी काफी खूबसूरत हैं और एक्‍शन भी लाजवाब होगा। इस फिल्‍म के जरिये हम महिला सशक्तिकरण का भी संदेश लोगों तक पहुंचायेंगे।
बता दें कि फिल्‍म ‘राखी और सिंदूर’ को प्रोड्यूसर निलेश‍ सिंह हैं और डायरेक्‍टर रतन राहा हैं। फिल्‍म में स्वेता यादव,संतोष चौबे (बाबा),जाला, संजय चौहान, सीमा सिंह, सुधीर ठाकुर, गिरिश शर्मा, नीलू यादव, दोना देव, सुरेश राजभर, संजय शर्मा, संजय सोनू, मिथुन और रिजवान मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और फिल्‍म की कहानी व स्‍क्रीनप्‍ले शशिकांत त्रिपाठी ( सुमन बेगाना) ने लिखी हैं। फिल्‍म के गीत रामेश राज मौर्या और संत लाल ने लिखा है, जिसे संगीतबद्ध किया है अभिषेक पांडेय ने। कोरियोग्राफ कानू मुखर्जी और आर्यन खान का है। एक्‍शन रोहित मुखिया का और सिनेमेटोग्राफी राजेश शर्मा का है