‘स्वर्ग से सुंदर गाँव हमार ‘ की एडिटिंग हुई शुरू, अभिनेता Rakesh Gupta ने कहा ‘ लोगों को पसंद आएगी फिल्म ‘

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया के साथ साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी मुश्किलों का सामना कर रही है। लेकिन अनलॉक 1 के बाद धीरे धीरे फ़िल्मी दुनिया भी खुद को पटरी पर लाने की कोशिश कर रही है। फिलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं ‘स्वर्ग से सुंदर गाँव हमार ‘ के बारे में जिसकी डबिंग लॉक डाउन से पहले ही पूरी कर ली गई थी लेकिन अब इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन ज़ोरों पर शुरू हो चुका है। फिल्म की एडिटिंग मुंबई के एक मशहूर स्टूडियो में शुरू हो चुकी है। साई समर्थ फिल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानीखुद फिल्म इंडस्ट्री पर आधारित है। फिल्म में स्ट्रगलर की भूमिका निभा रहे अभिनेता राकेश गुप्ता ने बताया कि ‘ये फिल्म उन कलाकारों को समर्पित है जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर चमकने से पहले खुद को मेहनत की भट्टी में झोंक दिया ”. ‘स्वर्ग से सुंदर गाँव हमार ‘ की खासियत ये है की ये फिल्म आपको हंसाएगी रुलायेगी और फिर सोचने पर मज़बूरकर देगी की हमे हंसाने वाले कलाकारों को कितना दर्द सहना पड़ता है ”.
फिल्म की रिलीज़ के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने बताया कि ‘स्वर्ग से सुंदर गाँव हमार ‘ के मेकर्स से बात चल रही है और जैसे ही सिनेमा घर खुलेंगे वैसे ही फिल्म दर्शकों के बीच होगी। राकेश गुप्ता बताते हैं की फिल्म की शूटिंग काफी बढ़िया तरह से हुई है पूरी टीम ने काफी मेहनत की है। हालंकि ये पूछे जाने पर की उनकी पिछली फिल्म ‘आज़ाद परिंदे ‘ अब तक रिलीज क्यों नहीं हुई ? तो अभिनेता ने कहा कि लॉक डाउन के चलते उस फिल्म को भी रोका गया था। प्रमोद प्रेमी यादव और राकेश गुप्ता की जोड़ी का धमाका जब भी होगा, दर्शकों को ज़बरदस्त एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा ।
राकेश गुप्ता कहते है कि जल्द ही वो कुछ भोजपुरी वीडियो एल्बम में दिखाई देंगे जिनमे उनका पसंदीदा एक्शन भले नहीं होगा लेकिन गाने पर मस्ती वाला डांस ज़रूर होगा जो कि लोगों को ज़रूर भायेगा।