सुमित सिंह चंद्रवंशी के पास है बैक टू बैक कई फिल्‍मों का ऑफर

भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री के गीतकार सुमित सिंह चंद्रवंशी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्‍होंने ‘राते दिया बुताके, पलंगिया सोने न दिया, पांडेजी का बेटा हूं, फिल्‍टर के पानी, भतार को भी भूल जाओगी’ जैसे 25 सुपरहिट गाने लिखे हैं, जिसका जलवा भोजपुरी के दर्शकों पर खूब देखने को मिला। लेकिन अब वे बतौर अभिनेता भी भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं।

सुमित सिंह‍ चंद्रवंशी के पास बैक टू बैक 13 फिल्‍में हैं। इन सभी फिल्‍मों का ऑफर उन्‍हें इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज निर्माता – निर्देशकों की ओर से मिला है। इनमें तीन फिल्‍मों की शूटिंग भी पूरी हो चुकी हैं, जिनमें निर्देशक रवि सिन्‍हा की ही दो फिल्‍में क्रमश: हथकड़ी -2 और शक्ति हैं। जबकि निर्देशक दिनेश यादव की फिल्‍म ‘तू सोलह बरश की मैं सत्रह बरश का’ शूटिंग में व्‍यस्‍त है। इस फिल्‍म में सुमित सिंह चंद्रवंशी के साथ यश कुमार मिश्रा, शालू सिंह और आशुतोष खरे आदि कलाकार हैं। इसको लेकर सुमित ने कहा कि गीत लिखना और अभिनय दोनों अपने आप में अलग विधा है। लेखनी में तो दर्शकों ने मेरे गाने को खूब पसंद किया। उम्‍मीद है कि मेरे अभिनय को भी वे सराहेंगे।

आपको बता दें कि सुमित सिंह चंद्रवंशी अभी तक लगभग सभी भोजपुरी स्‍टार के लिए सुपर डूपर हिट गाने लिख चुके हैं। और अभी भी ये गाने लिख ही रहे हैं। अभी हाल ही में उन्‍होंने सुमित ब्‍लास्‍ट 2019 नाम से अपने गानों का अलबम रिलीज किया था, जिसने यू-ट्यूब पर रिलीज होते ही व्‍यूज के मामले में धूम मचा दी थी। उन्‍होंने इस अलबम के लिए 25 गाने लिखे थे। इनके पास आज भी गाने के कई ऑफर हैं। साथ ही अब फिल्‍म के भी ऑफर सुमित सिंह चंद्रवंशी को भर भर कर मिल रहे हैं।