सुजीत पूरी की ‘तेरी मेरी आशिक़ी’

रमावती आर्ट्स के बैनर और राजेश्वर पूरी के एसोसिएट में बनी फिल्म ‘तेरी मेरी आशिक़ी’ एक रोमांटिक लव स्टोरी के साथ -साथ एक अद्बुद्ध और मनोरंजन कहानी है जिसे दर्शक बहुत ही पसंद करेंगे .आज -कल की युवापिढीयो के लिए बनी इस फिल्म में कई मैसेज भी है जिसे फिल्म में बहुत ही अच्छे से दर्शाया है इस फिल्म के निर्माता -निर्देशक सुजीत पूरी ने एक बेहतरीन फिल्म का निर्माण किया है जिसे दर्शको के मनोरंजन के लिए बहुत जल्द प्रदर्शित किया जाएगा .
फिल्म की गानो की बात की जाये तो सभी गाने काफी मनोरंजक है और हर तरह के गानो को फिल्म में दर्शाया गया है ,जिसमे संगीत दामोदर राव और गीत संतोष पूरी,राजेश मिश्रा,और सुजीत पूरी का दिया गया है .सुजीत कुमार पूरी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे है जिन्होंने इस फिल्म की कहानी लिखी है और फिल्म में निर्माता के साथ निर्देशक भी है .
निर्माता /लेखक /निर्देशक-सुजीत कुमार पूरी,कैमरामैन -डी.के.शर्मा,कोरिओग्राफर-अशोक मयंक ,संगीत-दामोदर राव,सुजीत कुमार पूरी,गीतकार-संतोष पूरी,राजेश मिश्रा,सुजीत कुमार पूरी,कैमरामैन-डी.के.शर्मा,कोरिओग्राफर-अशोक ,मयंक,एडिटर-गोविन्द दुबे,फाइट-फिरोज ,सह-निर्माता -बृजेश गिरी,शेखर सोनी,रीता पूरी. सवांद -सुजीत कुमार पूरी,नविन झा,पी.आर.ओ-संजय भूषण पटियाला.
मुख्य कलाकार-सुजीत कुमार पूरी, तनुश्री चटर्जी ,मुन्ना लाल यादव(जूनियर निरहुआ),अभिषेक गिरी,संतोष श्रीवास्तव ,रिचा मणि त्रिपाठी,पूजा सिंह,शशि भूषण,प्रिया सिंह,नंदनी गुप्ता,प्रिया मिश्रा,कोमल मिश्रा,भावना झा,संजय सारंग,अरविन्द सिंह, राजकपूर शाही ,सत्येन्द्र सिंह इत्यादि.