South Indian Filmo में गाना गाया Marathi Singer L.K.Lakshmikant ne

महाराष्ट्र में कला के प्रति समर्पित लोगों की कमी नहीं है। अभिनय, डांस, गायकी, संगीत में मराठी भाषी कलाकार पूरी दुनिया में प्रसिद्धि प्राप्त किये हैं। ऐसे ही प्रतिभाशाली कलाकारों की सूची में एल. के. लक्ष्मीकांत का नाम भी जुड़ गया है। लक्ष्मीकांत का बचपन से ही संगीत के प्रति विशेष रुचि रही है। उन्होंने मराठी और हिंदी फिल्मों में कई गीत गायें हैं साथ ही संगीत भी दिए हैं।
इसके अलावा टीवी सीरियल और एड फ़िल्म में भी उन्होंने गायन किया है।
एल. के. लक्ष्मीकांत ने हिंदी गीत ‘एक किनारा मिला’ और मराठी गीत ‘झिंगाची गोली’ का गायकी के साथ संगीत संयोजन भी किया है। रियलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ में भी उन्होंने आवाज़ दिया है। हालिया रिलीज हिंदी फिल्म ‘एक्सरे’ में भी लक्ष्मीकांत की आवाज़ सुनी जा सकती है।
आपको बता दें कि एल. के. लक्ष्मीकांत ने संगीत की दुनिया में बतौर सहायक कदम रखा। फिर इन्होंने ‘तेरा इंतज़ार है, रॉ, हम चार, हमें तुमसे प्यार कितना’ जैसी कुछ हिंदी फिल्मों में सहायक संगीतकार जुड़कर काम किया है।
लक्ष्मीकांत ने कई बड़े बड़े खास मौकों पर स्टेज पर भी परफॉर्म किया है। अम्बानी परिवार के लिए इन्होंने कार्यक्रम पेश किया है। अब उनकी प्रतिभा को देखते हुए दक्षिण भारतीय फिल्मों से भी गायकी का प्रस्ताव मिला है।