क्या आप जानते है , Song ” का करे आरा जालु ” का कौन है असली वाला चोर , नहीं तो यहाँ देखें हम बताएंगे आपको सारी सच्चाई

भोजपुरी इंडस्ट्री हो और गाना चोरी न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। आये दिन गाने चोरी का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। कुछ ऐसे ही विवादों के घेरे में एक बार फिर से दो सिंगर फंस चुके है अब ऐसे में समझ में ये नहीं आ रहा है की आखिर असली चोर कौन हो सकता है। अभी दो दिन पहले ही खेसारी लाल यादव के एक सांग रिलीज़ किया गया है जिसके बोल है ” का करे आरा जालु ” और रिलीज़ होते के साथ ही तेजी से वायरल होने लगा है। लेकिन आज सुबह में भी एक सांग रिलीज़ किया गया है जिसके भी बोल ” का करे आरा जालु ” ही है।

बता दे की आज जो गाना रिलीज़ किया गया है उसे प्रमोद प्रेमी ने गाया है और इस गाने को भी काफी व्यूज मिल रहे है अब तक इस गाने को 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है और व्यूज का सिलसिला लगातार जारी है। देखा जाय तो प्रमोद प्रेमी का ये गाना खेसारी लाल यादव के गाने से ज्यादा वायरल हो रहा है। हालाँकि दोनों गाने के लिरिक्स अलग अलग है बस बोल एक है। दोनों के गाने अपनी अपनी जगह सुपर डुपर हिट है।

हालाँकि जब इस गाने को लेकर प्रमोद प्रेमी से सवाल किया गया तो उन्होंने साफ शब्दों में बोल दिए है है दोनों की अपनी अपनी मेहनत है कोई किसी का गाना चोरी नहीं किया है। हाँ ये बात अलग है की हम बहुत ब्यस्त थे इस वजह से गाना आने में देर हो गयी नहीं तो मेरा गाना भी पहले आ चूका होता। जिससे साफ पता चल रहा है की गाने की चोरी नहीं की गयी है बस दोनों के बोल एक है। वेल आप क्या कहना चाहते है इस पर हमे कमेंट में जरूर बताये।