श्रुति राव ने कहा की Khesari Lal Yadav और Dinesh Lal Yadav Nirahua के साथ काम करना उनके लिए Dream Come True के जैसा है

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ काम करना किस नए कलाकार का सपना नहीं होगा, लेकिन जब यह सपना फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों में ही पूरा हो जाये तो उसकी क्या ही बात हो। जी हां, श्रुति राव उन्हीं नवोदित अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनका ये सपना पूरा हो रहा है। श्रुति यूं तो अभी खेसारीलाल यादव के साथ फ़िल्म आशिकी कर रही हैं, लेकिन जल्द ही वे निरहुआ के साथ भी एक फ़िल्म में काम करने वाली हैं।

श्रुति इसको लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और कहती हैं कि जिनको कभी पर्दे पर देखा करते थे। आज उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल रहा है। यह किसी सपने का सच होने जैसा है। मैंने सपने में ये देखा था जो आज सच हो रहा है। यह मेरे लिए ड्रीम कम ट्रू जैसा है। इसके लिए मैं अपनी फिल्म के निर्माताओं और निर्दशकों का आभार व्यक्त करती हूं। जो उन्होंने मुझे बेहद कम।समय में इंडस्ट्री के दो दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका दिया। मुझे इनसे काफी कुछ सीखने को मिल रहा है।

आपको बता दें कि श्रुति राव की फिल्‍म ‘आशिकी’ की शूटिंग इन दिनों प्रयागराज में चल रही है, जिसको लेकर श्रुति राव काफी एक्‍साइटेड हैं। श्रुति राव प्रदीप के शर्मा की फिल्‍म ‘लिट्टी चोखा’ भी कर चुकी हैं और अब नई फिल्‍म में भी नजर आने वाली हैं। फ़िल्म आशिकी में अपने किरदार को लेकर उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म में मेरा किरदार अलग है। प्‍यार कांसेप्‍ट है। इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर खुश हूं।