Shardha ने किया Raju Singh Mahi को सबके सामने Propose और कहा ‘अब होई जो अंजाम देखल जाई’

भोजपुरी अभिनेता राजू सिंह माही को उनकी को-स्‍टार श्रद्धा ने सबके सामने प्रपोज कर दिया। इतना ही नहीं श्रद्धा ने राजू सिंह माही से ये भी कहा है कि ‘अब होई जो अंजाम देखल जाई’। यानी उनको जमाने की फिकर नहीं है, तभी उन्‍होंने साफ – साफ कह दिया कि अब जो भी अंजाम होगा, वो देख लिया जायेगा।

दरअसल यह वाकिया सुनील जागेटिया निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट की है और ये मामला इसी फिल्‍म के गाने का है, जिसकी शूटिंग इन दिनों राजस्‍थान के खूबसूरत लोकेशन पर जोर-शोर से चल रही है। इसको लेकर राजू सिंह माही ने कहा कि यह गाना बेहद खूबसूरत है। यह फिल्‍म भी बेहद मनोरंजक और रोमांचक है। मुझे इस फिल्‍म काम करने में बहुत मजा आ रहा है। खास कर यह गाना भी दिल को छू लेने वाला है।

उन्‍होंने कहा कि प्रवीण कुमार गुदरी निर्देशित फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ मेरे करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्‍म है। इसको लेकर मैं काफी एक्‍साइटेड हूं और सेट पर भी खूब पसीने बहा रहा हूं। फिल्‍म बेहतरीन है, इसलिए उम्‍मीद है कि जब यह रिलीज होगी, दर्शकों को खूब पसंद भी आयेगी। आपको बता दें फ़िल्म की शूटिंग भीलवाड़ा के अलावा चित्तौरगढ़, मेनाल, मांडलगढ़ फोर्ट होनी है। सारा फिल्म्स एंड एंटरटेमेंट हाउस के बैनर तले इस फ़िल्म का निर्माण हो रहा है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में संगीत अविनाश झा घुंघरू ,ओम झा और अनुजवरी का है। एक्‍शन दिनेश यादव और श्रवण कुमार का है।