शपथ की शूटिंग जोर शोर से मुंबई में

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह अभिनीत भोजपुरी फिल्म शपथ की शूटिंग इन दिनों मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में बहुत जोर शोर से चल रहा है. इस फिल्म में पवन सिंह के अलावा रोशन राजपूत, सोनालिका प्रसाद, चांदनी सिंह, यामिनी सिंह, उमेश सिंह, सुरेन्द्र पाल और कई अन्य कलाकार है. खबर है की इस फिल्म में बॉलीवुड से जुड़े कई कलाकारो के काम करने की संभावना है हलाकि इसके बारें में फिल्म मेकर्स द्वारा कुछ नहीं कहाँ गया है

उड़ती खबरों के अनुसार फिल्म शपथ की कहनी पूर्वांचल बेस्ड क्राइम पे आधारित है जिसमे पवन सिंह बिलकुल फिट बैठ रहे है. इस फिल्म के डायलॉग एक से बढकर एक होगा जिससे दर्शक सिनेमा हॉल में खूब एन्जॉय करेंगे।

इस फिल्म में तिन लीड एक्ट्रेस है यामिनी सिंह, चांदनी सिंह और सोनालिका प्रसाद। चांदनी सिंह अब तक कई म्यूजिक एल्बम सहित फिल्मो में काम कर चुकी है और सोनालिका प्रसाद कुछ दिन पहले फिल्म राजतिलक में कल्लू के साथ से डेब्यू किया था.

इस फिल्म के निर्माता रोशन सिंह (एस आर के म्यूजिक ) और नीलम शर्मा जी है और फिल्म और फिल्म के निर्देशक दीपक जॉल है. देश के अग्रणी म्यूजिक कंपनी एस आर के म्यूजिक अब बैक टू बैक कई हिन्दी और भोजपुरी फिल्मो का फिल्म निर्माण करने जा रही है जिसमे शपथ, गर्व से बोलो बन्दे मातरम और सतरंगी(हिन्दी ) प्रमुख है.