शाहरुख खान को रवि किशन ने बनाया बिहारी

दैनिक भास्कर उत्सव में गुरुवार को सेलेब्रिटी टॉक शो में शाहरुख खान पहुंचे। इस दौरान शाहरुख से अभिनेता रवि किशन ने करियर और जिंदगी से जुड़े सवाल पूछे। बॉलीवुड के किंग खान ने कहा कि आज तक कभी यह महसूस नहीं हुआ कि वे बड़े एक्टर बन गए हैं।
मैं तो पटना का फैन हो गया- शाहरुख
टॉक शो के दौरान रवि किशन ने शाहरुख को गमछा पहनाया। शाहरुख ने उनसे कहा- जब मैं यहां आया तो मुझे बताया गया कि पटना में मेरे बहुत बड़े फैन है। मैं आपको बता दूं कि पटना में मैं दो बार पहले भी आया हूं। हमेशा बहुत प्यार लेकर गया हूं। आज मुझे ऐसा प्यार मिला है कि मैं आपका फैन हो गया हूं। मुझे ज्यादा नाचना नहीं आता, क्योंकि मेरी बैकअप टीम नहीं है। दिल्ली वाले भी पटना वालों की तरह हैं। पटना ने इतना प्यार दिया कि मन यहीं रह जाने का करता है। आज तक किसी हॉल में इतनी ज्यादा भीड़ नहीं देखी, जितनी बापू सभागार में है।


1994 में आई अपनी पहली फिल्म “दिल आशना है” का जिक्र करते हुए शाहरुख ने कहा- मेरी बड़ी नाक देखने के लिए बाद हेमामालिनी ने मुझे फिल्म में लिया था और इस फिल्म के बाद ही मेरी गर्लफ्रैंड (गौरी खान) मुझसे शादी के लिए तैयार हो गई थीं। स्ट्रगल के दिनों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “मुंबई आते वक्त एक बार ट्रेन की सीट को लेकर एक महिला ने मुझे थप्पड़ मार दिया। इस थप्पड़ की वजह से मुझे आज यह सफलता हासिल हुई है।”
डायलॉग सुनाए, बच्चों के साथ डांस किया
शाहरुख ने अपनी फिल्म ओम शांति ओम और डॉन के डायलॉग भी सुनाए। अपनी फिल्मों के गाने पर उन्होंने बच्चों के साथ डांस भी किया। डॉन फिल्म के डायलॉग “11 मुल्कों की पुलिस…’ पर पूरा सभागार तालियों से गूंज उठा।