शब्बीर अहमद सिद्दीकी और प्रदीप कुमार का साथ मिलेगा सतेंद्र सिंह को

भोजपुरी फिल्म जगत में अपनी काबिलियत पर अलग मुकाम बना चुके अभिनेता सत्येन्द्र सिंह बतौर हीरो एक और भोजपुरी फिल्म भौजी गंगा पार के की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं। भव्य पैमाने पर बनाई जाने वाली इस
फिल्म के निर्माता पीके जोशी हैं और
फिल्म निर्माण में शब्बीर अहमद सिद्दीकी और प्रदीप कुमार अहम योगदान के साथ विशेष सहयोग दे रहे हैं। इस तरह से उनका साथ सत्येन्द्र सिंह को मिला है। फिल्म के निर्देशक आकाश योगी हैं। फिल्म के निर्माण में हर पहलू पर ध्यान दिया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग दस मार्च से सत्येन्द्र सिंह के गृह जनपद गोपालगंज के बरौनी एवं आसपास के क्षेत्रों में की जायेगी। पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन देखने गये फिल्म के निर्माता निर्देशक व नायक सत्येंद्र सिंह, नीलू यादव आदि को स्थानीय लोगों का भरपूर प्यार मिला। पूरा ग्रामीण क्षेत्र फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी हर्षित है। फिल्म में मुख्य कलाकार सत्येन्द्र सिंह, कुणाल सिंह, ठेहा तिवारी, नीलू यादव, अभिषेक सिंह सेम्पी, कल्पना, यूके सिंह, आर नरेन्द्र आदि हैं।
इस फिल्म के बारे में फिल्म निर्देशक आकाश योगी ने बताया कि इस फिल्म की कहानी संपूर्ण पारिवारिक व सामाजिक है। यह फिल्म परिवार के सभी सदस्य एक साथ बैठकर देख सकेंगे।