सितंबर में रिलीज होने बाली है प्रमोद शास्त्री की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘छलिया’

सितम्बर का महीना सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू के लिए बेहद खास है, क्योंकि इस महीने इनकी दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर होंगी। इनमें से एक फ़िल्म है ‘छलिया’, जिसके निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं। उन्होंने फिल्म के रिलीज को लेकर मीडिया से जानकारी साझा की है, और कहा है कि फ़िल्म सितम्बर महीने में रिलीज होगी। हालांकि उन्होंने कोई तारीख नहीं बताए, लेकिन कहा कि बॉक्स ऑफिस की एक्टिविटी के अनुसार वे फ़िल्म का डेट भी जल्द ही अनाउंस करेंगे। इस फ़िल्म को लेकर दर्शकों में भी खासा उत्साह है। वहीं फ़िल्म की पूरी कास्ट भी ‘छलिया’ को लेकर आशान्वित हैं।

इस बारे में निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने बताया कि फ़िल्म के दौरान सभी कलाकारों ने जम कर मेहनत की है और उनकी पूरी कोशिश अपने किरदार को जीने की रही है। मुझे लगता है सभी इसमें कामयाब रहे, तभी अब वे फ़िल्म के रिलीज और दर्शकों के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। जहां तक बात निर्देशन की है, तो फ़िल्म रिलीज के बाद दर्शक तय करेंगे। लेकिन मेरा मानना है कि मैं अपनी हर नई फिल्म को पिछली फिल्मों की तुलना में बेहतर बनाने की कोशिश करता हूँ। यह काम आसान नहीं होता। मेरा मानना है कि सिनेमा एंटरटेनमेंट है, तो उसमें विविधता तो होनी ही चाहिए। वैसे भी आज कल भोजपुरी सिनेमा ने भी हर तरह के बदलाव को स्वीकार किया है, जिसके बाद हम पर ये दबाव भी रहता है कि फिल्मों का प्रजेंटेशन बेहतरीन हो और पटकथा लोगों के दिल को छू ले।

आपको बता दें कि स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ के निर्माता गौतम सिंह हैं। फ़िल्म में सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, यामिनी सिंह, ऋतु सिंह, कनक यादव, निशा झा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर,अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर,कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव,अर्जुन यादव,राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बेहतरीन लोकेशन पर हुई। फिल्‍म के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान,म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है। फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं।