सीमा सिंह ने सौरव संग सगाई कर ली

भोजपुरी सिनेमा की डांसिंग स्टार व अपने मोहक नृत्य और दिलकश अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली सीमा सिंह ने हाल ही में सगाई कर ली है। जी हां, ऐसा उन्होंने किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि असल जिंदगी में किया है। जिसका खुलासा उनकी सगाई की फ़ोटो से हुआ है। उनकी सगाई का फोटो काफी वायरल हो रहा है। लाखों – करोड़ों दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत अदाकारा सीमा सिंह के इस कारनामे से उनके फैन्स को एक जोरदार झटका लगने वाला है। सीमा के चाहने वाले अब तक उनको अपने सपनों की रानी बनाने का ख्वाब संजोकर कुँवारे बैठे हैं। आपको बता दे कि सीमा का दिल चुराने वाले कोई और नहीं बल्कि बिहार के जाने – माने उद्योगपति व जदयू उद्योग प्रकोष्ट के पटना महानगर महासचिव सौरव कुमार हैं। साथ ही सौरव अयूनो प्रोडक्शन के मालिक भी हैं, जिनके बैनर तले महुआ प्लस टीवी चैनल का अब तक के सबसे बड़े डांसिंग रियलिटी शो डांस घमासान का निर्माण किया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सौरव सीमा को पिछले 1 सालों से डेट कर रहे थे। इस दरम्यान सीमा जब भी फ़िल्म प्रमोशन के लिए पटना आती तो वे सौरव से जरूर मिलतीं, वहीं सौरव भी अपने बिजनेस मीटिंग्स के दौरान सीमा से मुंबई में मुलाकात करने का कोई चांस नही छोड़ते। आपको बता दें कि उनकी पहली मुलाकात एक शो के दौरान हुई जिसके बाद उनका मिलना-जुलना चलता रहा। इसी दौरान उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं। इस तरह उनका प्यार परवान चढ़ता गया और आखिरकार उन्होंने गुपचुप तरीके से एक होटल में सगाई कर ली, जिसमें सिर्फ उनके खास मेहमान और उनके घर परिवार के सदस्य ही शामिल हुए। उनके सगाई की भनक मीडिया तक को नही लगी। जैसा कि सौरभ के करीबियों ने बताया कि सौरव और सीमा अगले साल के फरवरी तक एक दूसरे से परिणय सूत्र में बंध जाएंगे।

चलिए यह एक तरह से बिहार वासियों के लिए खुश खबरी है कि उत्तर प्रदेश की सीमा जल्द ही बिहार की बहू बनकर आने वाली हैं। मगर एक सवाल अब भी बरकरार है कि आखिर क्यों सौरव-सीमा ने अपने सगाई से सबको दूर रखा ?