सीमा सिंह का जलवा ‘सुगना 2’ में

भोजपुरी सिनेमा जगत की डांसिंग स्टार सीमा सिंह की डांस का जलवा एक बार फिर भोजुपरी सिनेप्रेमी को सद्भावना फिल्मस व ब्राउन आई इंटरटेंमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म सुगना 2 में देखने को मिलेगा। सुगना 2 में सीमा सिंह अपने मनमोहक नृत्य से दर्शकों को मदहोश करने वाली है। इनके मदमस्त ठुमके को देख दर्शक वर्ग खुद को मनोरंजित करेंगे। निर्माता राम भारत, विपीन व सत्यदेव पचैरी के इस फिल्म का निर्देशन अजय ओझा कर रहे हैं। सहनिर्माता अभिषेक शुक्ला हैं। कथा अब्दुल बली खान एवं पटकथा व संवाद अजय ओझा ने लिखा है। इस फिल्म में नेहा श्री व आदित्य ओझा के साथ नेहा सिंह की मुख्य भूमिका है।

हाल ही में सीमा सिंह ने डीजे मूवी इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘रंग’ के सेट पर। खलनायक संजय पाण्डेय के संग भोजपुरिया ठुमका लगाकर शूटिंग के माहौल को और भी रंगीन बना दीं थी। इस फिल्म के निर्माता दीपक जैन हैं तथा निर्देशक बाली हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में बिहार और मुंबई में सफल प्रदर्शित निरहुआ इंटरटेनमेंट प्रा. लि. की भोजपुरी फिल्म राम लखन में सीमा सिंह के हास्य अभिनय व मनमोहक नृत्य दर्शकों को खूब लुभाया। इनके चाहने वाले सिनेप्रेमी सिनेमा हाल में इनकी अदाकारी पर तालियाँ व सीटियाँ बजाकर खूब आनन्दित हुए।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।