सीमा सिंह ने थाईलैंड में पति सौरव कुमार के साथ जन्मदिन मनाया

भोजपुरी सिनेजगत की डांसिंग स्टार रह चुकी सीमा सिंह की शादी के बाद उन्होंने अपना जन्मदिन थाईलैंड धूमधाम से हर्षोल्लास के साथ अपने पति सौरव कुमार के संग मनाया। उनके जन्मदिन के शुभ दिन पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री सहित उनके सगे-संबन्धियों, करीबी मित्रों तथा उनके फैन्स ने फ़ोन पर कॉल व मैसेज करके, व्हाट्सप्प पर व सोशल मीडिया पर भी बधाई व शुभकामनाएं दी है। उनके पास दिन भर बधाईयों का ताँता लगा रहा। सीमा सिंह ने जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं देने वाले सभी को तहेदिल से धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया है। सीमा सिंह को हमेशा उनके जीवन में कामयाबी और खुशहाली मिलती रहे। आने वाले दिनों में वे और भी तरक्की करें, और भी बड़ा मुकाम हासिल करें। यही हम सब कामना करते हैं।
उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की सीमा सिंह ने अपना फिल्मी सफर के शानदार एक दशक पूरे करके बिहार के पटना के सौरव कुमार संग परिणाम सूत्र में बंधकर सात फेरे लेकर खुशी पूर्वक वैवाहिक जीवन यापन कर रही हैं। बता दें कि अब तक उन्होंने नायिका व हास्य अदाकारा तथा डांसिंग स्टार के रूप में बहुत सी भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय व डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं। कई अवार्ड व सम्मान समारोह के विशाल मंच पर सीमा सिंह ने लाजवाब अभिनय तथा मनमोहक नृत्य पेश कर सभी को मंत्रमुग्ध किया है। इतना ही नहीं उन्होंने सैंकड़ों स्टेज शो में भी अपने मनमोहक नृत्य से दर्शक दीर्घा में जादू बिखेरा है।
गौरतलब है कि सीमा सिंह को भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह में बेस्ट आईटम डांसर का पहला अवार्ड 2008 में मिला था। तब से अब तक उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। 11 साल के फ़िल्मी करियर में सीमा सिंह डेढ़ दर्जन से अधिक अवार्ड से सम्मानित हुई हैं। सीमा सिंह ने अपने अदा व मोहक नृत्य से देश-विदेश में फिल्मों व लाइव शो के जरिये जलवा बिखेरा है। अब तक 600 से अधिक भोजपुरी फिल्मों के गानों में नृत्य व मोहक अदा का जादू चलाया है।