इस Weekend Film ‘ससुरा बड़ा पैसावाला 2’ को धमाल , 21 February को Release होगी Film

भाजपा सांसद मनोज तिवारी और भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी ने जिस फिल्‍म से 17 साल पहले अपने फिल्‍मी करियर का आगाज किया था। इस वीकेंड उसी फिल्‍म का सिक्‍वल यानी ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्‍तक देने को तैयार है। फिल्‍म में इस बार मनोज तिवारी और रानी चटर्जी तो नहीं, लेकिन उनके स्‍थान पर फिल्‍म में अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश की जोड़ी नजर आयेंगे। फिल्‍म का बॉक्‍स ऑफिस पर बेसब्री से इंतजार हो रहा है। फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक अजय सिन्‍हा की ओर फिल्‍म क्रिटिक्‍स की भी नजरें हैं कि वे इस बार क्‍या करने वाले हैं अपनी ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ में।

लिंक : https://youtu.be/GG1W8UTcHx4

‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ के फर्स्‍ट पार्ट ने ना सिर्फ मनोज तिवारी और रानी चटर्जी, बल्कि भोजपुरी सिनेमा को भी एक नई दिशा दिखाई। उसके बाद से भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अनवरत फिल्‍मों के बनने का सिलसिला शुरू हो गया। तब फिल्‍म को जो सक्‍सेस और शोहरत मिली थी, वो अद्भुत थी। यही वजह है कि ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ से भी सबों को किसी करिश्‍में की उम्‍मीद है। इसका प्रेशर फिल्‍म के कलाकारों और निर्माता – निर्देशक अजय सिन्‍हा पर कहीं न कहीं रहा है, जो उन्‍होंने अपने इंटरव्‍यू में स्‍वीकार भी किया है। लेकिन साथ ही अजय सिन्‍हा ने इस फिल्‍म को भी एक प्रयोग बताया है और कहा है कि यह एक्‍टर एक्‍सेस सिनेमा है। अगर उनका यह प्रयोग सफल होता है, तो भोजपुरी इंडस्‍ट्री की दशा – दिशा एक बार फिर से बदलेगी।

जहां तक फिल्‍म की बात रही है, तो यह एक संपूर्ण पारिवारिक प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्‍म का ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है तो मुंबई में फिल्‍म के प्रीमियर शो में रानी चटर्जी ने इसे पहले पार्ट से भी अच्‍छा बताया था। बहरहाल अब देखना होगा कि ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ क्‍या सच में अपने पहले पार्ट से आगे निकलेगी और क्‍या इस फिल्‍म को भी दर्शक उतना ही प्‍यार देंगे, जितना फिल्‍म के पहले पार्ट को दिया था ?

खैर, हम आपको बता दें कि फिल्‍म में अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश के साथ संतोष श्रीवास्तव, शिवम सिंह, दिवाकर श्रीवास्तव व प्रशांत रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में है। फिल्म की पटकथा संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखा है। गीत और संगीत विनय बिहारी का है। पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। छायांकन मनीष के व्यास, मारधाड़ प्रदीप खड़का, नृत्य अशोक सागर का है। फिल्‍म का लेकर अजय सिन्‍हा ने कहा कि मेरे लिए सिनेमा पूजा है और दर्शक मेरे भगवान हैं। यही वजह है कि मैंने एक बार फिर से प्रयोग करते हुए ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ बनाया है।