’सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ का ग्रैंड प्रीमियर नवरंग सिनेमा में

निर्देशक पराग पाटिल की भोजपुरी फिल्‍म ’सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ का ग्रैंड प्रीमियर आज मुम्बई के नवरंग सिनेमा में सम्पन्न हो गया। प्रीमियर शो के दौरान फ़िल्म की कास्ट ने दर्शकों के साथ जम कर मस्ती की और उनके प्यार के लिए धन्यवाद भी कहा। बता दें कि यह फ़िल्म मुंबई और गुजरात में रिलीज बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी, तब से अब तक फ़िल्म ने शानदार कारोबार किया है। वहीं, फ़िल्म पण्डितों का मानना है कि इस फ़िल्म का ग्राफ और भी ऊपर चढ़ने वाला है।

वहीं, फिल्‍म ’सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ की अभिनेत्री किरण सिंह और आयुषी तिवारी ने प्रीमियर के दौरान कहा कि मुझे इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें थी, जिसे लोगों ने प्यार देकर मुझे खुशी दी। फ़िल्म काफी कमाल की है, जिसमें मेरी भूमिका काफी सशक्त है और शुभम सिंह के साथ मेरी केमेस्ट्री भी लोगों को पसंद आ रही है। खास कर वो गाना, जिसमें शुभम सिंह के साथ मैंने जमकर डांस भी किया है। वो तो फ़िल्म रिलीज के पहले ही वायरल हो गयी थी। तभी मुझे अंदाजा हो गया था कि मेरी फिल्म को भी दर्शक उतना ही प्यार देंगे।

फ़िल्म ’सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ के प्रचारक संजय भूषण पटियाला का कहना है कि अरविन्द अकेला कल्लू और ऋतु सिंह व शुभम तिवारी और किरण सिंह की केमेस्‍ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। कल्लू की पिछली फिल्‍म की तरह है,फिल्म ’सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ बॉक्‍स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड कायम करेगी और साल की बड़ी हिट फिल्‍मों की श्रेणी में शामिल हो जायेगी। निर्देशक पराग पाटिल और निर्माता ओम प्रकाश तिवारी ने कहा कि उम्‍मीद के अनरूप फिल्म ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ को शुरूआत काफी अच्‍छी मिली है।

गौरतलब है कि 3 फिल्‍म इंटरटेंमेंट, शांति मोशन पिक्‍चर्स के एसोसिएशन के साथ ओम सिने एंटरटेमेंटस प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ में अरविन्द अकेला कल्लू, शुभम तिवारी, ऋतु सिंह, किरण सिंह, आयुषी तिवारी, अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, पराग पाटिल, राकेश त्रिपाठी, यादवेंद्र यादव मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में संगीत सावन कुमार ने दिया है। गीत आज़ाद सिंह, श्याम जी श्याम, प्यारे लाल यादव, पिंटू गिरी ने लिखे हैं, जबकि उसमें आवाज अरविंद अकेला कल्‍लू, प्रियंका सिंह, सावन कुमार, ममता राउत, शुभम तिवारी, रंजीता शर्मा, अलका झा, आलोक कुमार, किरण साहनी ने दिया है। पटकथा व संवाद राकेश त्रिपाठी, फाइट दिलीप यादव, डांस रिक्की गुप्ता, अशोक मयंक, कला अंजनी तिवारी का है।