Home News Sanjeev Mishra के साथ Mani Bhattacharya और आयुषी तिवारी स्टारर भोजपुरी फ़िल्म...

Sanjeev Mishra के साथ Mani Bhattacharya और आयुषी तिवारी स्टारर भोजपुरी फ़िल्म “प्रोडक्शन न.1” का Muhurat

आये दिनों भोजपुरी फ़िल्म निर्माण का कार्य तेज गति से चल रही जिसमें सिनेमा सिर्फ न सिर्फ मनोरंजन के लिए ही नही बनाई जाती है बल्कि लोगो बीच अच्छे मैसेज प्रेरणा परोसने के लिए भी बनाई जाती है अब इसी कड़ी में आयुष मोशन पिक्चर्स बैनर तले निर्माण की जा रही भोजपुरी फ़िल्म”प्रोडक्शन न.1की शूटिंग आज सोमबार के दिन भगवान श्री गणेश जी महाराज की विधिवत पूजा अर्चना करने साथ माता -सीता की जन्मभूमि सीतामढ़ी में शूटिंग शुरू हो गई है।

मौके पर उपस्थित फ़िल्म के कलाकार पावर स्टार संजीव मिश्रा ने शूटिंग से पूर्व माता जानकी का भी आशीर्वाद लिया कामनी विवाह भवन पुनैरा में मिडिया से रूबरू होकर संजीव मिश्रा ने कहा कि मैं बड़ा ही भाग्यशाली हूँ कि अपनी जन्म धरती पर फ़िल्म की शूटिंग करने का अवसर मिला है, इससे ज्यादा खुशी की बात हो ही नही सकती है।एक तो यह एक पवित्र धरती है यहाँ पर किसी फिल्म का शूटिंग होना मेरे लिए बहुत ही गौरवता कि बात होती है।अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा कि फ़िल्म में मेरा कैरेक्टर काफी स्ट्रांग है।

वही अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य ने मीडिया बंधुओ को करते हुए कहा कि मै तो बंगाली हुई लेकिन भोजपुरी हमारी रीजनल भाषा की तरह हो गई है सीतामढ़ी की धरती पर मैं पहली बार आई हूं ,यहाँ शूटिंग करके अच्छा लग रहा है। वही निर्देशक सतेन्द्र तिवारी ने कहा कि प्रोडक्शन न.1 मेरे बतौर निर्देशन की पहली फ़िल्म होगी।जिसको बनाने में मैं कोई कसर नही छोरूँगा।दर्शको को फूल एंटरटेन करूँगा।उन्होंने कहानी का जिक्र करते हुई कहा कि फ़िल्म सम्पूर्ण पारिवारिक परिवेश की कहानियों पर केंद्रित है,जिसमे एक्शन भी है,इमोशन भी है,रोमांस और कॉमेडी का तड़का भी है। फ़िल्म की शूटिंग सीतामढ़ी जिले के रमणीय जगहों पर की जा रही है।

बताते चले कि फ़िल्म के निर्माता आयुष मोशन पिक्चर्स है जबकि लेखक कृष्णा झा, संगीत संतोष कुमार(सोनू आनंद)गीत वीरेंद्र पांडेय,हरेराम डेंजर,डीओपी चन्द्रिका प्रसाद,एक्शन दिनेश यादव है।फ़िल्म के मुख्य कलाकार है पावर स्टार संजीव मिश्रा,मणि भट्टाचार्य,आयुषी तिवारी,अनूप अरोड़ा,विनोद मिश्रा ,नीलम पांडेय,दिनेश सिंह बागड़ी, शिखा चौबे,रत्नेश वर्णवाल, भूताली मैन, आशीष सिंह(मंटू)सन्नी कुमार व अन्य है।

Exit mobile version