संजीव मिश्रा और पाखी हेगड़े एक साथ फिल्‍म ‘वो लड़की बहुत याद आती है’ में

भोजपुरी सिनेमा में पावर स्‍टार के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता संजीव मिश्रा जल्‍द ही भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा पाखी हेगड़े के साथ नजर आयेंगे। इन दोनों को निर्माता करूणेश कश्‍यप और निर्देशक धीरू यादव ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘वो लड़की बहुत याद आती है’ में कास्‍ट किया है। इसका ऑफिसियल अनांउसमेंट जल्‍द किया जायेगा है। फिलहाल फिल्‍म के प्री- प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो गया है। इस फिल्म में हालांकि चांदनी सिंह भी होंगी, मगर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर संजीव मिश्रा और पाखी हेगड़े पर होगी। पाखी लंबे वक्‍त बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी।

उधर, संजीव मिश्रा भी पाखी हेगड़े के साथ काम करने को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। संजीव ने इस बारे में कहा कि धीरू यादव की फिल्‍म ‘वो लड़की बहुत याद आती है’ बेहद रोमांटिंक ड्रामा हैं, जिसमें मुझे बहुत ही अनुभवी और भोजपुरी के तीसरे दौर की सबसे चर्चित अदाकारा पाखी हेगड़े के साथ काम करने मौका मिल रहा है। यह मेरे लिए बेहतरीन अनुभव होने वाला है। मैं उनके साथ काम करने को लेकर एक्‍साइेटड हूं। मुझे उनके साथ काम करने में मजा आयेगा, ऐसी उम्‍मीद है। वैसे वे बेहतरीन इंसान भी हैं। उनका इस फिल्‍म से जुड़ना फिल्‍म के लिए तो फायदेमंद है ही, साथ ही मेरे लिए भी खास है।

वहीं, पावर स्‍टार संजीव मिश्रा के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि संजीव मिश्रा का आज इंडस्‍ट्री में काफी डिमांड है। रेंबो राजा से लेकर बद्रीनाथ तक सभी फिल्‍मों में उनकी भूमिका को सराहा गया है। फिलहाल वे इन दिनों प्रेम तपस्‍या की शूटिंग में बिजी हैं। मगर उनको धीरू यादव की फिल्‍म ‘वो लड़की बहुत याद आती है’ के लिए बेहद उत्‍साह है। जानकारों का मानना है कि पाखी हेगड़े के साथ उनकी जोड़ी स्‍क्रीन पर खूब जमेगी।