Year 2020 बना Bhojpuri Industry के Sanjay Dutt Raju Singh Mahi के लिए लक्‍की चार्म

निर्माता सुनील जागेटिया और निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी के साथ कई फिल्‍मों की शूटिंग पूरी कर चुके अभिनेता राजू सिंह माही के लिए साल 2020 लक्‍की चार्म है। यही वजह है कि वे 2020 के लिए अब तक 8 फिल्‍में साइन कर चुके हैं। भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के संजय दत्त माने जाने वाले अभिनेता राजू सिंह माही ने सुपर स्‍टार रवि किशन के साथ भीलवाड़ा में फिल्‍म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ की शूटिंग भी पूरी की है। इसमें उनका किरदार डेविड धवन की फिल्‍म में नजर आये गोविंदा वाला है।

वहीं, राजू सिंह माही नये साल को लेकर बेहद एक्‍साइटेड हैं। उन्‍होंने बताया कि साल 2020 मेरे लिए लक्‍की चार्म है। इस साल जहां मेरी कई फिल्‍में रिलीज भी होंगी, वहीं 8 नई फिल्‍मों की शुरूआत भी होगी। यह मेरे लिए बेहद खास होने वाला है, क्‍योंकि इंडस्‍ट्री में मेरे काम को इतनी सराहना मिल रही है। मैं हमेशा अपने काम के प्रति ईमानदार रहता हूं और सेट पर मेहनत करने के साथ – साथ कुछ न कुछ सीखता रहता हूं।

राजू सिंह माही ने कहा कि अभिनय मेरे लिए साधना है और मैं इसे अनवरत करता रहूंगा। उन्‍होंने भोजपुरी के दर्शकों को नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दी। माही ने कहा कि पुराने साल में आपका जितना प्‍यार मिला, नये साल में उससे भी ज्‍यादा प्‍यार कमाने की कोशिश करूंगा। मैं नये साल की बधाई देता हूं और कामना करता हूं कि आने वाला कल सबके लिए तरक्‍की लाये। भोजपुरी सिनेमा और समृद्धियों पर पहुंचे।