संजय भूषण पटियाला बॉलीवुड स्टार उपासना सिंह के पी आर ओ बने

बॉलीवुड वैसे तो अपने ग्लैमर और चकाचौंध के लिए विश्व स्तर पर विख्यात है, पर इसकी प्रसिद्धि के पीछे जिन लोगों का हाथ होता है और वे खुद गुमनाम रहकर भी शानदार तरीके से किसी भी चेहरे को रातोंरात स्टार बना देते हैं वे हैं हमारे फिल्मी पी आर ओ । जी हाँ आज दुनिया भर में मशहूर बॉलीवुड की अदाकारा और विश्व प्रसिद्ध हिंदी कॉमेडी शो “#कॉमेडी_नाईट्स_विद्_कपिल_शर्मा” में कपिल शर्मा की बुआ #उपासना_सिंह ने भोजपुरी के स्टार #प्रचारक संजय_भूषण_पटियाला को अपना #निजी_पी_आर_ओ के तौर पर प्रचार प्रसार के लिए चुना है । जिसमें की #अविका_ग्रुप के चेयरमैन #आनंद_बिहारी_यादव की प्रमुख भूमिका रही है । वैसे तो संजय भूषण के पास आजकल प्रचार प्रसार के लिए भोजपुरी फिल्मों के बड़े बड़े नाम पहले से ही हैं लेकिन उनके पास हिंदी जगत से उपासना सिंह का प्रचार प्रसार के लिए संपर्क करना और जिम्मेवारी देना अपनेआप में एक बड़ी उपलब्द्धि है ।
वैसे तो उपासना सिंह हिंदी जगत में आजकल बहुत व्यस्त चल ही रही हैं मगर संग लगे वो अपने खास और प्रियजनों के विशेष अनुरोध पर भोजपुरी फिल्मों में भी एक लंबे अंतराल के बाद दिखाई देने जा रही हैं । जी हाँ अभी हाल फिलहाल में ही उपासना सिंह ने अविका फिल्म्स की सहयोग से और आनंद बिहारी यादव के सतत प्रयास से वर्षों से बंद पड़ी फिल्म यादव पान भंडार से भोजपुरी फिल्मों में वापसी कर रही हैं । आपको बताते चलें की पिछले दिनों अविका मोबाईल के द्वारा मुम्बई में आयोजित एक रंगारंग कार्यक्रम में भी उपासना सिंह बतौर ब्रांड अम्बेसडर के तौर पर शामिल हुयी थी ।
आपको बताते चलें की संजय भूषण आजकल भोजपुरी जगत के लगभग सारे नामचीन सितारों के व्यक्तिगत प्रचारक की भूमिका बखूबी अदा कर रहे हैं जिनमे अभिनेता मनोज तिवारी, रवि किशन, पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, अभिनेत्रियों में रानी चटर्जी, अनारा गुप्ता, प्रियंका पंडित मोहिनी घोष और पूनम दुबे प्रमुख हैं । इन सभी नामचीन सितारों के पी आर ओ के रूप में काम करते हुए अब संजय भूषण उपासना सिंह के प्रचार प्रसार का काम भी देखेंगे ।