सनम परदेसिया की शूटिंग शुरू

बेटवा बाहुबली फेम भोजपुरी अभिनेता अजय दीक्षित की फिल्म ‘सनम परदेसिया’ की शूटिंग विरार में शुरू हो चुकी है। इस फिल्‍म में अजय दीक्षित के अपोजिट अनुश्री साहूनजर आयेंगी। फिल्‍म के निर्माता शकुन साहू हैं और निर्देशक सुनील मोटवानी हैं। सुनील मोटवानी ने फिल्‍म के बारे में बताया कि ‘सनम परदेसिया’ पूरी तरह से पारिवारिक है। इसमें रोमांस, कॉमेडी और एक्‍शन भरपूर होगा। फिल्‍म की हर कड़ी एक दूसरे से जुड़ी है, तो लोगों को यह फिल्‍म अंतिम घंटे तक बांधे रखेगी।

शिवकाली क्रिएशन्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘सनम परदेशिया’ को लेकर अजय दीक्षित ने कहा कि ‘सनम परदेसिया’ मेरे लिए खास है। मुझे इस फिल्‍म की कहानी बेहद पसंद आयी। उम्‍मीद है जब फिल्‍म बनकर सिनेमाघरों में होगी, तब यह दर्शकों को भी पसंद आयेगी। फिल्‍म में मेरे लिए नीलू शंकर सिंह हैं, जिनके साथ काम करने में मजा आ रहा है। हमारी केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद आने वाली है। नीलू बेहद मेहनती अदाकारा हैं।

बता दें कि फिल्‍म की कहानी विन्ध्या शुक्ला ने लिखी है। फिल्‍म में संगीत अनुज तिवारी और छायांकन बिपिन कुमार का है। फिल्‍म में अजय दीक्षित और अनुश्री साहू, विजय राज यादव, पुष्प वर्मा, गजेंद्र चौहान, उमेश सिंह आदि मुख्‍य भूमिका में हैं।