Samar Singh का New Audio Song ” प्यार में रिक्शा खिचत बानी ” हुआ Release ,गाने सुन पागल हो रहे है fans

देसी स्टार समर सिंह का फुल इंटरटेनिंग गाना जेपी स्टार पिक्चर्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से ऑडियो सांग “रिक्शा खिचत बानी” रिलीज हुआ है। जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
इस गाने के पोस्टर में समर सिंह लूंगी पहन के एक रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके रिक्शे पर एक हसीना बैठी हुई है। समर सिंह का लुक इस गाने में बेहतरीन है। उनके कंधे पर एक गमछा भी है और उनका रिक्शा फूलों और दिल का नक्शा बने बैलून से सजा हुआ है। कहने का तात्पर्य यह है कि जब ऑडियो सांग और पोस्टर इतना शानदार है तो इस गाने का वीडियो भी काफी मजेदार होगा।

इस ऑडियो सांग को समर सिंह और शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने के लीरिक्स लिखे हैं कुंदन प्रीत ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है रौशन सिंह ने। इस बेहतरीन विडियो को डायरेक्ट किया है गोल्डी जायसवाल ने। समर सिंह के इस धमाकेदार सांग के कोरियोग्राफर हैं बॉबी जैक्सन। इस गाने की परिकल्पना मोती राम की है। इसके एडिटर पप्पू वर्मा और मैनेजर अफजल शाह हैं।
गौरतलब है कि इंडिया टॉप आर्टिस्ट की लिस्ट में समर सिंह का नाम विशेष रूप से दर्ज किया गया है। समर सिंह अपने फैन्स और भोजपुरिया दर्शकों के प्यार आशिर्वाद को ही अपनी कामयाबी और अपनी लोकप्रियता का श्रेय देते हैं।