समर सिंह का एक्शन पैक अंदाज़ ‘विनाशक’ के टीजर में दर्शको को पसंद

सिंगर – एक्‍टर समर सिंह और भोजपुरिया हॉटकेक अंजना सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘विनाशक’ का टीजर आज जारी कर दिया गया है, जिसमें समर सिंह का रौद्र अवतार देखने को मिल रहा है। टीजर 43 सेकेंड का है, जिसे आदि शक्ति फिल्‍म्‍स के यू-ट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। टीजर समर सिंह के एक्‍शन से लबरेज है, जो इस बात की ओर इशारा करती है कि फिल्म ‘विनाशक’ एक्‍शन फिल्‍म है। टीजर में दिखाये गए डायलॉग भी बताते हैं कि ‘विनाशक’ के संवाद बेहद आकर्षक और इंटरटेनिंग होने वाले हैं। इस‍ फिल्‍म का ट्रेलर अब 2 जुलाई को रिलीज किया जायेगा।

लेकिन उससे पहले अभिनेता समर सिंह ने टीजर जारी होने के मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए फिल्‍म ‘विनाशक’ को अपने करियर के लिए बेहद महत्‍वपूर्ण बताया। साथ ही ये भी कहा कि यह फिल्‍म पूरी तरह से भोजपुरी और भोजपुरी भाषी लोगों को समर्पित है। टीजर में दिखाये एक्‍शन की चर्चा करते हुए समर ने कहा कि ‘विनाशक’ एक संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म है। जहां तक बात एक्‍शन की है, तो यह कहानी की डिमांड है। इसके लिए हमने खूब मेहनत भी की है। एक्‍शन के अलावे फिल्‍म के संवाद और गाने भी बेहद कर्णप्रिय है, जिससे दर्शक को भरपूर मनोरंजन मिलेगा। टीजर तो बस एक झलक है। अब ट्रेलर जब दो जुलाई को को आयेगा, तो उसमें फिल्‍म के बारे में और खुलकर चीजें देखने को मिलेगी।

समर सिंह के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि विनाशक के अलावा समर की एक और फिल्‍म ‘कसम तिरंगा के’ रवि किशन के साथ जल्‍द रिलीज होने वाली है। वहीं, आज रिलीज विनाशक के टीजर को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिल रहा है। दर्शकों को समर का एक्‍शन खूब पसंद भी आ रहा है। फिल्‍म भी जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्‍म के निर्देशक मिठाई लाल यादव हैं और समर सिंह के अपोजिट अंजना सिंह का किरदार भी बेहद महत्‍वपूर्ण है, जिसकी तारीफ खुद समर सिंह भी कर चुके हैं।