Samar Singh और Neelam Giri का Video Song ” हरदिया के छापी ” ने मचाया धमाल , मिले केवल 10 घंटे में मिलियन का Views

करोड़ों दिलों में राज करने वाले देसी स्टार समर सिंह की यूट्यूब पर बादशाहत कायम है। इसी क्रम में देसी स्टार समर सिंह का ब्लास्ट वीडियो सॉन्ग “हरदिया के छापी’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज होते ही वायरल हो गया है। समर सिंह और नीलम गिरी के वीडियो सांग “हरदिया के छापी” ने 10 घंटे में 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है और अब तक इस गीत को 11 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा और पसन्द किया है।

इस गाने की विशेषता यह है कि इसे बेहद भव्य ढंग से शूट किया गया है, जिसमें समर सिंह के साथ नई सेंसेशन नीलम गिरी नजर आ रही हैं।

 

 

समर सिंह और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने इस शानदार गीत के लिए हाथ मिलाया तो एक ग्रैंड वीडियो सांग आप सबके सामने है। इस सांग को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स से समर सिंह बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने होली की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए अपने सभी फैन्स, दर्शकों और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार का दिल से आभार व्यक्त किया है। 

इस गाने का लोकेशन और फिल्मांकन काफी रिच है। बड़े पैमाने पर और बेहद भव्यता के साथ इस गाने की शूटिंग की गई है। इस वजह से यह सांग एक ग्रैंड विडियो सांग के रूप में उभर कर सामने आया है। इस वीडियो सांग में समर सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी धमाल मचा रही है। इस गाने में जहां समर सिंह अपने विशेष अंदाज में मन मोह रहे हैं, वहीं नीलम गिरी पीले ड्रेस में अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। समर सिंह और नीलम गिरि की जोड़ी बहुत ही अच्छी दिख रही है, यही वजह है कि दर्शक इस गाने को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गीत को समर सिंह और शिल्पी राज ने गाया है।

समर सिंह का यह भोजपुरी सांग उनके फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। इस गीत को लिखा है यादव राज ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है आर्या शर्मा ने। इसके वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं। कोरियोग्राफर रितिक आरा, एडीटर दीपक पंडित हैं। समर सिंह ने बताया कि इस गाने की शूटिंग का माहौल मुझे अभी भी याद है कि हमने इसका बहुत भव्य ढंग से फिल्मांकन किया है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स की पूरी टीम का शुक्रिया कि सब ने एक धमाल सांग तैयार किया और आज इसका रिज़ल्ट सबके सामने है।