Home News Samar Singh का गाना “ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2” का...

Samar Singh का गाना “ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2” का जलवा, 27 Million View पार

भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह का बोलबाला यूटयूब पर लगातार जारी है। एक और रिकॉर्ड बनाते हुए समर सिंह का काब्लॉकबस्टर गाना “ककरी भईल बा कामरिया लपक के 2” 27 मिलियन पार हो गया है। इंडिया के टॉप 100 गानों की लिस्ट में शामिल हो चुका यह गाना एक बिगेस्ट अचीवमेंट हासिल कर चुका है। भोजपूरी संगीत जगत और इंडस्ट्री के लिए भी यह एक प्राइड की बात है। समर सिंह ने सोशल मीडिया के अपने ऑफिशियल अकाउंट से इस खुशखबरी को शेयर करते हुए तमाम फैन्स का दिल से शुक्रिया अदा किया है।
उनके फैन्स उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं और लिखा है कि समर भय्या आपने हंगामा मचा दिया है। आपका गाना हम जरूर देखते हैं।
आपको बता दें कि समर सिंह का गाना ककरी भईल बा कामरिया लपक के 2 रिलीज के पहले दिन से ही फैंस के दिलों में अपनी स्पेशल जगह बना चुका है. यह सांग म्यूज़िक चार्ट की रेटिंग्स में भी टॉप में रहा है.
उनके ही सुपर हिट गाने के इस सीक्वेल ने पूरी दुनिया में लोकप्रियता का झंडा लहरा दिया है। समर सिंह का गाया हुआ यह स्पेशल गाना यूट्यूब के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले 100 म्यूजिक वीडियोज़ में भी शामिल है।

आपको बता दें कि लगभग प्रतिदिन 1 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड बनाते हुए समर सिंह का गाना “ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2” 27 मिलियन व्यूज पार कर गया है और यह गाना इंस्टाग्राम रील पर ट्रेंडिंग सांग भी साबित हो रहा है। इस ब्लॉकबस्टर गाने पर एक लाख से अधिक इंस्टाग्राम रील बन गई है। उन का यह भोजपुरी गाना समर सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी हुआ है। गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है।
इस भव्य वीडियो सांग में समर सिंह के साथ फ़िल्म अदाकारा आकांक्षा दूबे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैँ और गाने में दोनो की धांसू केमिस्ट्री ने यूट्यूब पर भुंचाल ला दिया है।
समर सिंह के इस गाने के गीतकार इमरान भाई, संगीतकार आशीष वर्मा, निर्देशक सोनू वर्मा हैं और परिकल्पना हैप्पी सिंह की है। समर सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस गीत के कोरियोग्राफर गोल्डी बॉबी, डीओपी संतोष यादव और एडिटर पप्पू वर्मा हैं।

Exit mobile version