Samar Singh का Holi Song ” फागुन के प्यार ” को 10 लाख से भी ज्यादा Views मिले वो भी केवल एक ही दिन में

भोजपूरी के देसी स्टार और ट्रेंडिंग सिंगर समर सिंह का शानदार होली गीत “फागुन के प्यार’ का वीडियो रिलीज होते ही युट्युब पर छा गया है। वेव म्यूज़िक के ऑफिसियल युट्युब चैनल पर समर सिंह का यह होली सांग आउट किया गया है और एक ही दिन में 10 लाख से ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं। समर सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज़ में यह गीत होली गीतोँ को पसन्द करने वालों के लिए एक शानदार तोहफा है।
कुछ दिन पहले इसका ऑडियो आउट किया गया था, उसे भी लाखों व्यूज मिले और अब इसका वीडियो आउट किया गया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। दर्शकों के बीच इसके वीडियो को लेकर एक क्रेज़ क्रिएट हो गया है।
“फागुन के प्यार” गीत को लिखा है आलोक यादव ने जबकि इसका मधुर संगीत तैयार किया है एडीआर आनंद ने।
इसके निर्देशक गोल्डी -बॉबी हैं, जबकि इसके डीओपी प्रिंस सिंह जानु हैं। इस गीत के कोरियोग्राफर संदीप राज और एडिटर पप्पू वर्मा हैं। इस गीत की परिकल्पना पंकज सोनी की है और मैनेजर अफजल शाह हैं।
देसी स्टार समर सिंह के फैन्स के लिए यह होली गाना एक तोहफा है। समर सिंह इस गीत के वीडियो में बेहद आकर्षक लग रहे हैं।रंगों में डूबे समर सिंह का लुक बड़ा ही अच्छा लग रहा है। समर सिंह का इसमे एक नया अंदाज़ लोगों को देखने को मिल रहा है। वेव म्यूज़िक की प्रस्तुति फागुन के प्यार का वीडियो समर सिंह के प्रशंसकों और भोजपुरिया ऑडिएंस के लिए एक जबरदस्त गाना है। एक ही दिन में एक मिलियन का आंकड़ा क्रॉस कर लेने पर समर सिंह ने अपने सभी फैन्स और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने सभी को होली की एडवांस शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली का मेरा गाना फागुन के प्यार को आप सब लोग जिस तरह से खूब प्यार दे रहे हैं, हमें उससे हौसला मिलता है। आप सभी का दिल से धन्यवाद।