Samar Singh का एक और Blockbuster धोबी गीत “भउजी तोहरे भरोसे” को मिला 1 Million से भी ज्यादा लोगो का प्यार

भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह ने एक बार फिर एक मिलीयन का आंकड़ा पार कर लिया है। मशहूर म्यूज़िक कम्पनी वेव म्यूज़िक पर रिलीज़ उनका ब्लॉकबस्टर धमाकेदार धोबी गीत “भउजी तोहरे भरोसे” एक मिलियन से ज़्यादा व्यूज क्रॉस कर गया है। समर सिंह और कविता यादव द्वारा गाए गए इस सुपर हिट लोकगीत को दस लाख से अधिक लोगों ने देखा और पसंद क़िया है। समर सिंह के इस लोकगीत ने यूटयूब पर खूब तहलका मचा दिया है।
समर सिंह के इस धोबी गीत “भउजी तोहरे भरोसे” के खूबसूरत गीत को लिखा है आलोक यादव ने जबकि इस की प्यारी सी धुन बनाई है ए डी आर आनंद ने। गाने के सिंगर्स समर सिंह और कविता यादव हैं जबकि इसके विडियो डायरेक्टर संदीप राज है। इस के डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी संतोष यादव और एडिटर पप्पू वर्मा हैं जबकि कैमरा ब्रजेश यादव ने हैंडल किया है।
धोबी गीत के इस वीडियो में समर सिंह का लूक बड़ा आकर्षक है। उन्होंने इस गीत में अपनी आवाज़ और अपने अंदाज़ दोनों का एक अलग ही रंग दिखाया है और लोग इसीलिए इस के वीडियो को बेतहाशा देख रहे हैं।
गौरतलब है कि इंडिया टॉप आर्टिस्ट की लिस्ट में समर सिंह का नाम विशेष रूप से दर्ज किया गया है। समर सिंह अपने फैन्स और भोजपुरिया दर्शकों के प्यार आशिर्वाद को ही अपनी कामयाबी और अपनी लोकप्रियता का श्रेय देते हैं। समर सिंह ने अपनी मेहनत, प्रतिभा से इस मुकाम पर पहुंचकर टॉप आर्टिस्ट की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाया है।
आपको बता दें कि समर सिंह ने धोबी गीतों को गा गा कर एक नई जान दे दी है। और समर सिंह ने धोबी गीतों की परम्परा को और भी आगे बढ़ाया है, इसे एक नया ट्रेंड दिया है जिसका क्रेडिट समर सिंह को जाता है।
समर सिंह ने अपने इस गीत को एक मिलियन लोगों का प्यार मिलने पर अपने फैन्स और भोजपुरिया दर्शकों का दिल से शुक्रिया अदा किया है। उनका कहना है कि ऐसे ही आप लोग हमें और हमारे गानों को आशीर्वाद प्यार देते रहें और हम और भी अच्छे गाने आप लोगों के लिए लाएंगे।