Samar Singh और Kavita Yadav का गाना ” लागत बाटे घाम पिया जर जाई चाम ” Release होते ही हुआ Popular

करोड़ों दिलों पर राज करने वाले देसी स्टार समर सिंह का नया चइता गीत “लागत बाटे घाम पिया जर जाई चाम” जे पी स्टार पिक्चर्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज होते ही वायरल वीडियो बन गया है जिसे कुछ ही घंटे में अच्छे खासे व्यूज यूट्यूब पर मिल गए हैं। इस गाने की विशेषता यह है कि इसे बहुत ही भव्य ढंग से शूट किया गया है। समर सिंह का यह जबरदस्त विडियो बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है और देखिए इसका रिज़ल्ट सबके सामने है। इस सांग को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स से समर सिंह बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने अपने सभी फैन्स, दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त किया है।

इस गाने का लोकेशन और फिल्मांकन काफी रिच है। बड़े पैमाने पर और बेहद भव्यता के साथ इस गाने की शूटिंग की गई है। इस वजह से यह सांग एक ग्रैंड विडियो सांग के रूप में उभर कर सामने आया है। इस वीडियो सांग में समर सिंह की अदायगी धमाल मचा रही है। इस फुल टू धमाल गाने को समर सिंह और कविता यादव ने गाया है।

समर सिंह का यह भोजपुरी सांग उनके फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। इस गीत को लिखा है प्रभु विषणपुरी ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है आलोक मनोज, एडीआर आनंद ने। समर सिंह ने कहा कि इस गाने की शूटिंग मुझे अभी भी याद है कि हमने इसका बहुत भव्य ढंग से फिल्मांकन किया था। इस एल्बम से जुड़ी पूरी टीम का शुक्रिया कि सभी ने एक धमाल सांग तैयार किया।

इस गीत को खूब लाइक मिल रहे हैं और अच्छे कमेंट्स भी आ रहे हैं। समर सिंह के गाने इस समय यूटयूब के लिए ब्लॉकबस्टर माने जा रहे हैं।

समर सिंह और कविता यादव के इस चइता गीत को एक स्टोरी की तरह और एक शानदार कांसेप्ट के साथ शूट किया गया है। समर सिंह खेतों में कटाई कर रहे हैं जब वह घर आते हैं तो देखते हैं कि घर पे टीवी धारावाहिक देखा जा रहा है समर सिंह जब उन्हें खेतों में काम करने के लिए चलने को कहते हैं तो यह गाना शुरू होता है।