Salakhen – Chandani Singh और Raj Yadav अपनी Bhojpuri Film सलाखें की Shooting में Busy है Gujrat के Beautiful Location में

निर्देशक संदीप गुप्ता की भोजपुरी फ़िल्म सलाखें की शूटिंग आज कल गुजरात मे चल रही है । इस फ़िल्म की शूटिंग बीते कई दिनों से गुजरात में चल रही है । फ़िल्म में भोजपुरी सनसनी चांदनी सिंह और सुपर स्टार राज यादव लीड रोल में हैं। फ़िल्म के निर्माता दीपक शाह (बाबू जी) हैं। सलाखें एक साफ सुथरी और पारिवारिक फ़िल्म है।

फ़िल्म की शूटिंग करते हूए आज राज यादव ने बताया कि लॉक डाउन के बाद फ़िल्म की शूटिंग के अनुभव एकदम नया रहा। इस बार सेट पर सब कुछ अलग रहा। लेकिन हमने पूरी ऊर्जा के साथ फ़िल्म सलाखें की शूटिंग कर रहा हु । जहां तक फ़िल्म में मेरे किरदार की बात है तो इतना ही कहूंगा कि उसमें काफी नयापन है। मैंने इसके लिए खूब तैयारी भी की थी।

उन्होंने कहा कि चांदनी सिंह के साथ यह मेरी पहली फ़िल्म है । हमारी केमेस्ट्री सेट पर अच्छी है । हमने सेट पर अच्छा समय साथ बिताया। हमें उम्मीद है सलाखें दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है और दर्शकों को हमारी जोड़ी भी अच्छी लगेगी। उन्होंने बताया कि फ़िल्म के गीत और संगीत भी बेहद खूबसूरत हैं। हम भोजपुरी के दर्शकों से अपील करेंगे कि जब भी फ़िल्म रिलीज हो आप जरूर देखें ।