रूपा सिंह और प्रिंस सिंह राजपूत का आइटम तड़का ‘नरसिम्‍हा’ में

लॉयलटेक प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘नरसिम्‍हा’ की शूटिंग इन दिनों जोर – शोर से मुंबई में चल रही है। इस फिल्‍म में अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आने वाले हैं। साथ ही फीमेल लीड में रूपा सिंह हैं। आज शूटिंग के दूसरे दिन मुंबई के मड आईलैंड स्थित रसियन बंग्‍लो में इन दोनों पर एक गाना फिल्‍माया गया, जिसकी कोरियोग्राफी संजय कोर्वे ने की। उन्‍होंने खूबसूरत म्‍यूजिक बीट पर प्रिंस सिंह राजपूत और रूपा सिंह से जमकर ठुमके लगवाये। इस दौरान प्रिंस सिंह राजपूत और रूपा सिंह की केमेस्‍ट्री देख सेट पर मौजूद सभी लोगों ने उनकी खूब तारीफ भी की।

वहीं, प्रिंस सिंह राजपूत ने कहा कि फिल्‍म ‘नरसिम्‍हा’ बेहतरीन पटकथा वाली फिल्‍म है। इसलिए फिल्‍म की पूरी कास्‍ट इसको लेकर एक्‍साइटेड है। हम चाहते हैं कि फिल्‍म का हर एक सीन परफैक्‍शन वाला है, ताकि दर्शकों जब सिनेमाघरों में इस फिल्‍म को देखें, तो वे खूब इंजॉय कर पायें। जहां तक बात रूपा सिंह के साथ रही है, तो आज शूट का दूसरा दिन है और हमारे बीच हेल्‍दी अंडरस्‍टेंडिंग हो गई। यही वजह है कि हमारे शॉटस बेहद आसानी से हो रहे हैं। हमें एक – दूसरे के साथ काम करने में मजा आ रहा है। उम्‍मीद है दर्शकों को भी हमारी केमेस्‍ट्री पसंद आयेगी।

सेट पर रूपा सिंह ने भी भोजपुरी फिल्‍म ‘नरसिम्‍हा’ को अपने लिए खास बताया और कहा कि मुझे इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट खूब पसंद आयी। इसमें मेरा किरदार भी उम्‍दा है। इसलिए अभी मेरा पूरा फोकस अभी फिल्‍म पर है। हालांकि फिल्‍म की शूटिंग को अभी दो दिन ही हुए हैं। लेकिन हम सेट पर खूब मजे कर रहे हैं और शूटिंग भी कर रहे हैं। मालूम हो कि फिल्‍म ‘नरसिम्‍हा’ के निर्देशक सुजीत सिंह हैं। इस फिल्‍म में लूलिया गर्ल निधी झा भी नजर आने वाली हैं। निधी झा फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर नजर आयेंगी। फिल्‍म के निर्माता एम ए खान और रमेश यादव हैं। फिल्‍म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीतकार ओम ओझा हैं। फिल्‍म में प्रिंस सिंह राजपूत के साथ रूपा सिंह , अर्सी सिंह, बृजेश त्रिपाठी, जय सिंह, देव सिंह, अमित शुक्‍ला, धामा वर्मा, सुशील सिंह, लोटा तिवारी, उमेश सिंह, बाल गोविंद, माया यादव, हीराज शर्मा, अभिषेक पांडे गोलू, सागर पांडे, अर्पित मिश्रा, साहिल सिंह (बाला कलाकार) और इमरान अली नजर आने वाले हैं। छायांकन महेश वैकट है।