अभिनेता रोहित सिंह भाई के निधन के आहत से मटरू की शूटिंग छोड़ कर लौटे घर

भोजपुरी के चरित्र अभिनेता रोहित सिंह मटरू के भाई विनोद सिंह का बीते दिनों पटना में निधन हो गया, जिसके बाद वे फिल्‍म की शूटिंग बीच में छोड़ कर ही पटना वापस लौट आये। मालूम हो कि अभी हाल ही में वे प्रदीप पांडे चिंटू स्‍टारर फिल्‍म ‘जय शंभू’ की शूटिंग नेपाल में कर रहे थे। लेकिन भाई के निधन की खबर सुनकर वे बेहद आहत हुए और शूटिंग बीच में ही छोड़ कर पटना चले आये। इसमें फिल्‍म ‘जय शंभू’ के प्रोड्यूसर – डायरेक्‍टर सोनू खत्री ने काठमांडू से पटना जाने में सहयोग किया।

रोहित सिंह मटरू ने अपने भाई के निधन पर गहरा शोक व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि मेरे भाई मेरे पितातुल्‍य थे। उनसे मेरा गहरा लगाव था। मेरी जिंदगी में उनका स्‍थान बेहद अहम है। उनका जाना हमारे परिवार और खास कर मेरे लिए बड़ी क्षति है। उनके जाने से पूरा परिवार सदमे में है। ऐसे में मेरे लिए फिल्‍म की शूटिंग कर पाना आसान नहीं था। इसलिए मैं दुख की इस घड़ी में परिवार के साथ रहना जरूरी समझा। मैं अपने भाई के लिए ईश्‍वर से कामना करता हूं कि उनकी आत्‍मा को शांति प्रदान करें।

आपको बता दें कि रोहित सिंह मटरू भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के वरसटाइल अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्‍होंने कई ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है। अभी हाल ही में उनकी फिल्‍म राजतिलक भी आई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इतना ही नहीं थ्री इडियट फेम अभिनेता शरमन जोशी के साथ भी वे बॉलीवुड फिल्‍म काशी में नजर आ चुके हैं। वहीं, उनकी एक और बॉलीवुड फिल्‍म ‘क्रिकेट’ 17 सितबंर को रिलीज होने वाली है। वहीं, भोजपुरी में फिल्‍म ‘मेरी जंग’ जल्‍द रिलीज होने वाली है, जिसमें खेसारीलाल यादव मुख्‍य भूमिका में हैं।