खेसारी और पवन की हीरोइन ऋतू सिंह को गन प्वाइंट पर बंधक बनाने वाला अपराधी गिरफ्तार

भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतू सिंह को गोली के इरादे से पंकज पंडुआ नामक अंजान व्यक्ति होटल के कमरे में पिस्तौल लेकर ऋतू सिंह को बंधक बनाया था ! यह मामला उत्तर- प्रदेश के सोनभद्र जिला के राबर्टसगंज की है ! होटल पर मौके पर पुलिस फाॅर्स पहुंच गई थी ! आप को बता दू ऋतू सिंह दर्जनों भोजपुरी फिल्मो में अभिनय कर चुकी है उन की पहली फिल्म पवन सिंह के साथ रिलीज़ हुई थी सपेरा ! भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतू सिंह अब पूरी तरह सुरक्षित है , अपराधी पंकज पंडुआ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है उस से अभी पूछ – ताछ की जा रही है ! ऋतू सिंह पूरी तरह सुरक्षित है यूनिट के साथ आज फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई ही मामला ठंडा होने के बाद फिल्म की शूटिंग की जाएगी ! आप को बता दू की ऋतू सिंह फिल्म ”दुलारी बिटिया” की शूटिंग कर रही थी ,जिस फिल्म के हीरो राकेश मिश्रा और अमरीश सिंह है और निर्माता – निर्देशक रितेश ठाकुर है ! न्यूज़ लिखे जाने तक अभी अपराधी से पूछ ताछ की जा रही है

सोनभद्र जिले के राबर्टसगंज में हौसलाबुलंद बदमाश ने भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री ऋतु सिंह को होटल के कमरे में घुसकर गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया। दो घंटे तक चले हाई प्रोफाइल ड्रामें के बाद बदमाश को घायल करके पुलिस ने अभिनेत्री को छुड़ा लिया। इस घटना में बदमाश सहित दो लोग घयल हुये हैं। अभिनेत्री को बंधक बनाने का क्या कारण था इसका पता अभी नहीं चल पाया पाया है।

जानकारी के अनुसार हंसिका म्यूजिक के बैनर तले बन रही फिल्म दुलारी बिटिया की शूटिंग राबर्ट्सगंज में पिछले दस दिनों से चल रही थी। फिल्म की यूनिट मुम्बई से आयी थी जो एक स्थानीय होटल में रूकी हुई थी। शनिवार को अचानक एक बदमाश पिस्तौल लेकर होटल के कमरे में घुस गया और अभिनेत्री ऋतु सिंह को बंधक बना लिया जिससे पूरी फिल्म यूनिट में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी और बदमाश को समझाने का प्रयास किया। इसी बीच बदमाश ने फायरिंग कर दिया जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया।

पुलिस के सामने बदमाश को पकड़ने के साथ अभिनेत्री को बचाने की जिम्मेदारी भी थी। पुलिस अधिकारी बदमाश को अपनी बातों में उलझाकर उसके हाथ में गोली मार दी जिससे उसकी गन हाथ से छूट गयी और बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। इसी बीच बदमाश द्वारा चलायी गयी गोली से एक अधिकारी बाल बाल बच गया। बदमाश ने अभिनेत्री को क्यों बंधक बनाया इसकी जानकारी नही मिल पायी है। बदमाश को पकड़ने के बाद पुलिस पूछताछ में लगी हुई है। पकड़े गये बदमाश का नाम पंकज बताया जा रहा है।

सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि प्रदेश सरकार पर्यटन बढ़ाने के लिये प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग के लिये मुम्बई के निर्माताओं को आकर्षित करती है। उन्हें सुरक्षा देने के साथ सुविधायें मुहैया कराने की बात भी करती है, लेकिन इस घटना से निर्माताओं के अंदर सुरक्षा को लेकर अविश्वास की भावना पैदा होगी। जिससे वे प्रदेश में फिल्म निर्माण करने से डरेंगे। घटना के बाद फिल्म यूनिट के लोग शूटिंग स्थगित करने के प्रयास में हैं।