ऋतु सिंह और राहुल सिंह की जोड़ी अलबम ‘तूहूं परपोज का दा हो’ में

फिल्‍मों के साथ – साथ इन दिनों भोजपुरिया अलबम भी अब लीक से हट कर बनाये जाने लगे हैं, इसका उदाहरण है अलबम ‘तूहूं परपोज का दा हो’। इस अलबम की शूटिंग आज स्वप्न नगरी, पनवेल में की गई। बता दें कि इस अलबम के जरिये पहली बार अभिनेता राहुल सिंह और ऋतु सिंह ऑन स्‍क्रीन रोमांस करते नजर आयेंगे। शूट के पहले दिन दोनों इसको लेकर सेट पर उत्‍साहित नजर आये। इस अलबम का निर्माण एम एफ ए मोशन पिक्‍चर्स द्वारा किया जा रहा है, जिसे प्रोड्यूस कर रहे हैं – ब्रजेश पांडेय और डाइरेक्टर अनिल चौरसिया हैं । अलबम के बारे में उन्‍होंने कहा कि इस अलबम के दो गाने हम अभी शूट कर रहे हैं, जो बेहद ही खूबसूरत और कर्णप्रिय हैं।

वहीं, राहुल सिंह ने बताया कि अभी हम अलबम ‘तूहूं परपोज का दा हो’ के दो गाने ‘तूहूं परपोज का दा हो’ और ‘लाइन मारे लागी’ शूट कर रहे हैं। प्‍यार का पहला स्‍टेप इजहार होता है, जिसे आज हम प्रपोज भी कहते हैं। इस अलबम में प्रपोज करने का नया तरीका लोगों को देखने को मिलेगा। दोनों गाने इतने अच्‍छे हैं कि इसे सुनकर लोग झूमने को मजबूर हो जायेंगे। उन्‍होंने कहा कि ऋतु सिंह बेहद खूबसूरत और सुलझी हुई अदाकारा हैं, जिनके साथ मैं इस अलबम में पहली बार काम कर रहा हूं। उम्‍मीद है दर्शकों को हमारी ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री पसंद आयेगी।

गौरतलब है कि अलबम ‘तूहूं परपोज का दा हो’ के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। जबकि अलबम ‘तूहूं परपोज का दा हो’ के गाने आजाद सिंह और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है, जिसे संगीतबद्ध मधुकर आनंद और छोटे बाबा ने किया है। वहीं अलबम ‘तूहूं परपोज का दा हो’ में आवाज बबलू भैया ने दिया है। जल्‍द ही इस अलबम को यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया जायेगा।