ऋतु सिंह और गौरव झा फिर साथ साथ

भोजपुरी फ़िल्म जगत के हैंडसम हीरो और प्रभास कहे जाने वाले अभिनेता गौरव झा और दमदार अभिनय के लिए जानी जाने वाली ऋतु सिंह चौथी बार साथ साथ नजर आने वाले हैं अपनी अगली फिल्म दलदल में ।

आपको बता दें कि गौरव और ऋतु की जोड़ी इसके पहले मिथिला टाकीज की लूटेरे , पूर्वांचल टाकीज की जिगर और बिन तेरे ओ साथी रे में इसके पहले नजर आ चुके हैं जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था । गौरव की हालिया रिलीज गैंगस्टर दुल्हिनिया को भी दर्शको का अच्छा प्रतिसाद मिला है । अब चौथी बार दोनों नजर आएंगे निर्माता संजीव तिवारी और निर्देशक दीपक सिंह की फ़िल्म दलदल में गौरव व ऋतु की रोमांटिक जोड़ी है ।

लखनऊ सहित उत्तर प्रदेश के ख़ूबसूरत लोकेशन में जल्द ही फिल्माए जाने वाली इस फ़िल्म में इस जोड़ी के साथ राव रणविजय , मनमोहन तिवारी , नंदिनी वर्मा और सुशील सिंह आदि मुख्य भूमिका में हैं । दलदल के गीतकार व संगीतकार हैं संतोष पूरी , एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव , सिनेमेटोग्राफी करने वाले हैं अयूब अली खान , कला निर्देशक है मोहन मावा , असोसिएट डायरेक्टर हैं के के श्रीवास्तव नीरज , कोरियोग्राफर हैं राम देवन और महेश आचार्या , प्रोजेक्ट डिजाइनर हैं प्रवीण चंद्रा, प्रोडक्शन की कमान संभाली है जोश ने और प्रचारक हैं उदय भगत । दलदल की चर्चा करते हुए गौरव झा ने बताया कि फ़िल्म की कहानी काफी अच्छी है और उनका किरदार भी काफी दमदार है । उन्होंने आशा जताई की ऋतु सिंह के साथ उनकी जोड़ी को दर्शक अवश्य पसंद करेंगे ।