Ritesh Pandey के New Video Song ” ना ए दादा ना हो ” को देख लोगो ने जमकर किया तारीफ , मिला लाखों दर्शकों का ढेरो प्यार

भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडे का नया वीडियो सांग “ना ए दादा ना हो” रिद्धि म्यूज़िक के ऑफिसियल यूटयूब चैनल से रिलीज होते ही वायरल हो गया है। रितेश पांडे के इस शानदार गीत को रिलीज होने के बाद से अब तक लाखों की तादाद में व्यूज मिल गए हैं और इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

इस गीत को रितेश पांडे और शिल्पी राज ने गाया है। इस गीत के लिरिक्स मंजी मीत ने लिखे हैं जबकि संगीत से सजाया है आर्या शर्मा ने। इस बेहतरीन सांग के डिजिटल हेड विक्की यादव हैं।

छेड़छाड़ और मस्ती भरे रितेश पांडे के इस गीत का कुछ दिनों पहले ऑडियो आउट किया गया था जिसे भरपूर व्यूज मिले और अब इसका वीडियो भी रिलीज किया गया है।

 

रितेश पांडे के फैन्स और दर्शकों को यह गीत खूब पसंद आ रहा है। रितेश पांडे ने इसे अपनी विशेष शैली में गाया है। रितेश पाण्डे ने अपने इस गीत को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स पर बेहद खुशी जाहिर की है और अपने फैन्स का दिल से शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि यह सब भोजपुरिया दर्शको का प्यार है कि मेरे गाने रिलीज होते ही इतने पॉपुलर हो जाते हैं। मैं आगे भी अपने चाहने वालों के लिए एक से बढ़कर एक गाने और फिल्में लाता रहूंगा।

आपको बता दें कि ना ए दादा ना हो 2021 का एक शानदार सांग है जिसमे मस्ती मजाक वाले मूड को बखूबी पेश किया गया है। रितेश पांडे और शिल्पी राज दोनो की आवाज़ में एक जादू है और जब दोनों साथ मे कोई गाना गाते हैं तो पब्लिक मदहोश हो जाती है। यह एक वैसा ही गाना है जिसे आप बार बार देखना चाहेंगे। इसका वीडियो भव्य ढंग से फिल्माया गया है। जिसमें रितेश पांडे का अंदाज़ सबको पसन्द आ रहा है।